scriptदस बातें जो सोनम कपूर को बाकी हीरोइनों से अलग बनाती हैं | Patrika News
दस का दम

दस बातें जो सोनम कपूर को बाकी हीरोइनों से अलग बनाती हैं

10 Photos
6 years ago
1/10

अतरंगी फैशन

बॉलीवुड में अपने फिल्मों के सिवाय एक चीज जो सोनम को बॉकी कंटेम्परेरी हीरोइन्स से अलग करती है वो है उनका फैशन सेंस। पापा अनिल की लाड़ली अपने अतरंगी फैशन की वजह से कई बार हेडलाइंस बना चुकी है लेकिन फैशन सोनम का पैशन है और इंटरनेशनल इवेंट्स में भी सोनम को उनके फैशन सेंस की वजह से अलग पहचान मिली है।

ये भी पढ़ें-वरूण धवन के साथ काम कर चुकी ये हीरोइन नहीं करना चाहती शाहरूख और सलमान के साथ काम

2/10

नो फिल्टर सोनम

सोनम बात करने में बेहद बेबाक है, इसी वजह से वो कई बार विवादों में फंस जाती हैं। लॉजिकल ग्राउंड पर भले ही सोनम सही हों लेकिन रिश्ते लॉजिक से नहीं चलते। अपने बेबाक बयानों की वजह से सोनम ऐश्वर्या से लेकर दीपिका और शोभा डे तक से दुश्मनी मोल ले चुकी हैं।

ये भी पढ़ें-Birthday spl: दावा है, चार्ली चैपलिन का बड़े से बड़ा फैन भी इन तस्वीरों में नहीं पहचान पाएगा उन्हें

3/10

440 वोल्ट की स्माइल

सोनम की हंसी के बारे में कहना ही क्या, बेपरवाह, बिंदास, बोल्ड सोनम की हंसी कंटेजियस है। सोनम को हंसते हुए देखकर ऐसा लगता है जैसे वो जीत की नई कहानी कह रही हो।

4/10

रिप्रेजेंटेटिव ऑफ मॉर्ड्न वुमेन

सोनम सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने के साथ वोरेसियस रीडर है। सोनम बहुत किताबें पढ़ती है। शायद ही बॉलीवुड की कोई दूसरी हीरोइन होगी जिसने कभी पूरा जन गण मन पढ़ा हो लेकिन सोनम ने वो सोशल मीडिया पर शेयर किया।सोनम हर मुद्दे पर खुलकर बोलती है फिर चाहें वो पत्रकारों की हत्या हो पीरियड्स । भले ही सोनम की बातों से विवाद खड़े हो जाते हों लेकिन विवादों के डर से सोनम जिंदगी जीने का अपना तरीका तो नहीं बदलेंगी और उनकी यही आदत उन्हें ट्रूली मॉर्डन वुमेन बनाती है, एक ऐसी औरत जिसे खुद पर गुरूर है।

5/10

लीक से हटकर फिल्में

सोनम के करियर ग्राफ पर नजर डालें तो सोनम ने ऐसी फिल्में की है जो बाकी हीरोइन्स नहीं करती, फिर चाहें वो खूबसूरत हो या नीरजा। मौसम की देसी गर्ल से लेकर आयशा की डीवा सारे कैरेक्टर्स सोनम की अलग पसंद को बयान करते हैं।

6/10

खुद का ऐप

सोनम बॉलीवुड की पहली ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होने खुद का ऐप लांच किया है।

7/10

पर्सनल लाइफ इज पर्सनल

सोनम अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कभी भी पब्लिकली बात नहीं करती न ही उनकी पर्सनल लाइफ की वजह से वो कभी हेडलाइंस बनाती हैं।

8/10

फैमिली फर्स्ट

सोनम कपूर बॉलीवुड की चंद ऐसी हीरोइनों में हैं जिनके लिए फैमिली पहली प्राथमिकता होती है।श्रीदेवी के जिंदगी को अलविदा कहने के बाद सोनम ने जिस तरह से अपनी छोटी बहनों का साथ दिया वो वाकई काबिले तारीफ है।इसके अलावा अर्जुन कपूर से उनके रिश्ते किसी से छिपे नहीं हैं।

9/10

कम लोगों को पता होगा कि सोनम ने पहुत पहले ही ये डिसाइड कर लिया था कि सोनम किसी भी बॉलीवुड एक्टर से शादी नहीं करेंगी। तो आनंद का सोनम की जिंदगी में आना कोई इत्तेफाक नहीं बल्कि सोनम की सोच का नतीजा है।

10/10

नो लिंक अप गॉसिप

सोनम का विवादों से भले ही रिश्ता काफी गहरा है लेकिन एक बात जो उन्हें बाकी हीरोइनों से अलग करती है वो है उनका प्रोफेशन रिलेशन।पहली फिल्म की बात छोड़ दें तो सोनम का नाम कभी भी उनके को स्टार्स के साथ नहीं लिंक हुआ।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.