script

नए साल में अमेजन की पहली बंपर सेल, इन प्रोडक्ट्स पर मिलेगी भारी छूट

locationनई दिल्लीPublished: Jan 13, 2019 02:13:59 pm

Submitted by:

manish ranjan

अमेजन एक बार फिर आपके लिए Great Indian Sale लेकर आया है। ये सेल 20 जनवरी से 23 जनवरी तक चलेगी।

amazon sale

नए साल में अमेजन की पहली बंपर सेल, इन प्रोडक्ट्स पर मिलेगी भारी छूट

नई दिल्ली। अमेजन एक बार फिर आपके लिए great indian sale लेकर आया है। ये सेल 20 जनवरी से 23 जनवरी तक चलेगी। इस सेल में आपको कैशबैक ऑफर्स के साथ कई चीजें काफी कम दामों में मिलेंगी। साथ ही अगर आपके पास HDFC बैंक का एटीएम कार्ड है तो आपको 10 फीसदी का कैशबैक ऑफर पेमेंट के टाइम पर ह मिल जाएगा।


10 करोड़ से भी ज्यादा प्रोडक्ट्स की होगी सेल

आपको बता दें कि अगर आपके पास अमेजॉन प्राइम मेंबरशिप है तो आप 19 जनवरी को दोपहर 12 बजे से ही खरीदारी कर सकते हैं। इस सेल में आपको 10 करोड़ से भी ज्यादा प्रोडक्ट्स भारी छूट पर मिलेंगे। इसके साथ ही अगर आप पहली बार ऑर्डर कर रहे हैं तो आपको फ्री होम डिलीवरी की सुविधा भी मिलेगी।


आधे से भी कम दाम में मिलेंगे सामान

इस सेल में इलेक्ट्रानिक गैजेट्स पर भारी छूट मिल रही है। इसके साथ ही स्मार्टफोन पर नो-कॉस्ट ईएमआई के साथ-साथ एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। इस सेल में लैपटॉप, हेडफोन्स, कैमरा और हार्ड ड्राइव समेत कई अन्य प्रोडक्ट पर 60 फीसदी तक की छूट मिल रही है। वहीं घर के सामान पर भी 50 फीसदी तक की छूट मिल रही है।


OnePlus 6T पर है खास ऑफर

इस सेल में आपको OnePlus 6T पर शानदार ऑफर मिल रहा है। इसके साथ ही Redmi Y2 और Huawei Nova 3i भी ग्राहकों को कम दाम में मिल रहा है। इसके साथ ही आपको कई अन्य कंपनियों के फोन भी काफी कम दाम में मिल जाएंगे।

Read the Latest Business News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले Business News in Hindi की ताज़ा खबरें हिंदी में पत्रिका पर

ट्रेंडिंग वीडियो