scriptअगर आप भी हैं Iphone X के मुरीद तो खुश हो जाइए, इतना सस्ता हो जाएगा ये फोन | Apple can launch New version of iphone x in September 2018 | Patrika News

अगर आप भी हैं Iphone X के मुरीद तो खुश हो जाइए, इतना सस्ता हो जाएगा ये फोन

locationनई दिल्लीPublished: Jun 25, 2018 06:03:23 pm

Submitted by:

Saurabh Sharma

Iphone X की सफलता के बाद एप्‍पल इसी लुक में एक सस्ता आईफोन लाने की तैयारी कर रही है, जो एलसीडी डिसप्ले पर बना होगा।

Iphone x

अगर आप भी हैं Iphone X के मुरीद तो खुश हो जाइए, इतना सस्ता हो जाएगा ये फोन

नर्इ दिल्ली। अगर आप भी Iphone X के मुरीद बन चुके हैं आैर उसे खरीदने के लिए आपकी पाॅकेट अलाउ नहीं कर रही है, तो निराश होने की बिल्कुल भी जरुरत नहीं है। क्याेंकि Iphone X को आम लोगों के हाथों में पहुुंचाने के लिए एप्पल ने नर्इ तरकीब निकाल ली है। इस बात की पुष्टी फोर्ब्स की रिपोर्ट की भी कर चुकी है। आइए आपको भी बताते हैं कि आखिर एप्पल आखिर एेसा क्या करने जा रहा है।

Iphone X का सस्ता वर्जन होगा लांच
इस साल की शुरुआत में खबर आर्इ थी कि एप्‍पल 2018 में 3 स्‍मार्टफोन लान्‍च कर सकता है। इस क्रम में Iphone X की सफलता के बाद एप्‍पल इसी लुक में एक सस्ता आईफोन लाने की तैयारी कर रही है, जो एलसीडी डिसप्ले पर बना होगा। एक लीक के माध्यम से इस सस्ते आईफोन 10 की रेंडर इमेज भी सामने आर्इ है। फोर्ब्‍स की रिपोर्ट में इस नए आईफोन की इमेज को शेयर किया गया है।

सितंबर में लांच होंगे दो मोबाइल
खबरों की मानें तो एप्पल इस साल सितंबर में 3 नए डिवाइस लान्च करने जा रही है। तीनों ही डिवाइस नॉच डिसप्ले वाले होंगे। दो आईफोन जहां ओएलईडी डिसप्ले पर बने होंगे। वहीं एक को एलसीडी डिसप्ले पर पेश कि‍ए जाने की योजना है।

ये होंगी खासियत
– रेंडर इमेज में आईफोन में नॉच दिखाई गई है।
– फोन के फ्रंट पैनल कोई भी फिजिकल बटन या 3डी टच नहीं दिया गया है
– ऊपर दी गई नॉच में सेल्फी कैमरे के साथ अन्य सेंसर होंगे।
– फोन के बाएं पैनल पर वॉल्यूम रॉकर और म्यूट बटन दिया गया है।
– फोन के बैक पैनल पर सिंगल रियर कैमरा मौजूद है।
– फोन के नीचे यूएसबी पोर्ट मौजूद है।

इतने इंच का होगा डिसप्ले
एप्पल के इस सस्ते आईफोन में 6.1-इंच का एलसीडी डिसप्ले देखने को मिल सकता है। फोन को 3जीबी रैम मैमोरी के साथ लॉन्च किया जा सकता है। एप्पल के अन्य दो आईफोन ओएलईडी डिसप्ले पर पेश किए जा सकते हैं, जिनमें 6.5-इंच और 5.8-इंच की स्क्रीन देखने को मिल सकती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो