'बेली डांस' की धुन पर थिरकेगी पाकिस्तान की इकोनॉमी, ट्विटर यूजर ने बताया 'नया पाकिस्तान'!

  • विदेशी निवेशकों को रिझाने के पाक में बेली डांस का आयोजन
  • बेली का डांस का वीडियो हुआ सोशल मीडिया में वायरल
  • ट्वीटर यूजर्स ने ली पाक सरकार और अधिकारियों की चुटकी

By: Saurabh Sharma

Updated: 09 Sep 2019, 11:29 AM IST

नई दिल्ली। ग्लोबल इकोनॉमी में ऐसा पहली बार ही हुआ होगा कि कोई देश अपनी इकोनॉमी को बेहतर करने और विदेशी निवेशकों को अपने देश में रुपया लगाने के उद्देश्य से उन्हें रिझाने के लिए बेली डांस का आयोजन करे। जी हां, पाकिस्तान में कुछ ऐसा ही हुआ है।

यह भी पढ़ेंः- अपने 55 वें जन्मदिन पर अलीबाबा के चेयरमैन पद से इस्तीफा देंगे जैक मा

अर्थव्यवस्था में जान फूंकने के लिए विदेशी निवेशकों के लिए अजरबैजान की राजधानी बाकू में सरहद चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री ने 4 से 8 सितंबर तक एक आयोजन किया गया था। जिसमें विदेशी निवेशकों को रिझाने के लिए बेली डांस का आयोजन किया गया।

अब वो वीडियो पूरी दुनिया में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसकी आलोचना खुद पाकिस्तान के ट्वीटर यूजर को कर रहे हैं, वहीं दुनियाभर के लोगों द्वारा भी पाकिस्तानी सरकार की चुटकी ली जा रही है। पाकिस्तानी मीडिया वेबसाइट और ट्विटर यूजर्स अब इसे नया पाकिस्तान कहकर चुटकी लेर हे हैं।

यह भी पढ़ेंः- चार दिन के बाद थमा पेट्रोल में कटौती का सिलसिला, डीजल के दाम लगातार दूसरे दिन स्थिर

एक यूजर ने ट्वीट करते लिखा कि पाकिस्तान अपनी खस्ताहाल अर्थव्यवस्था को बेली डांसर से मजबूत करना चाहता है। इसके बाद क्या होगा...?' वहीं दूसरे यूजर ने चुटकी लेते हुए कहा कि पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था को मजबूत करने के लिए अतुल्य कार्यक्रम। अगर अर्थव्यवस्था इससे भी खस्ताहाल हुई तो क्या निर्वस्त्र डांस करावाएंगे।

वहीं एक अन्य यूजर कहा कि जहां एक ओर चंद्रयान-2 लांच कर रहा है, वहीं पाकिस्तान निवेशकों को लुभाने के लिए बेली डांस करा रहा है। वहीं दूसरे यूजर पाक पीएम इमरान खान पर चुटकी ली और कहा कि पाकिस्तान बिल्कुल अलग हटकर सोचता है। भैंस बेचने से लेकर बेली डांस तक।

Show More
Saurabh Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned