scriptकर्ज माफी पर एक आदमी ने दी दिग्गज कारोबारी को नसीहत, जेटली आैर योगी हैं आपके मर्ज की दवा | Businessman Harsh Goenka tweeted on farmers' debt waiver | Patrika News

कर्ज माफी पर एक आदमी ने दी दिग्गज कारोबारी को नसीहत, जेटली आैर योगी हैं आपके मर्ज की दवा

Published: Dec 20, 2018 02:33:52 pm

Submitted by:

Saurabh Sharma

देश के दिग्गज कारोबारियों में शुमार हर्ष गोयनका ने ट्वीट कर किसानों की कर्जमाफी पर तंज कसा है। आरपीजी ग्रुप के चेयरमैन गोयनका अब इस ट्वीट के चलते ट्रोल हो रहे हैं और लोगों के निशाने पर हैं।

Harsh goenka

कर्ज माफी पर एक आदमी ने दी दिग्गज कारोबारी को नसीहत, जेटली आैर योगी हैं आपके मर्ज की दवा

नर्इ दिल्ली। मौजूदा समय में मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ किसानों की कर्जमाफी का मुद्दा काफी गर्माया हुआ है। राहुल गांधी अब पूरे देश में किसानों की कर्जमाफी की मांग कर रहे हैं। लेकिन सोशल मीडिया में एक अलग तरह की जंग शुरू हो गर्इ हैं। वीवीआर्इपी आैर दिग्गज कारोबारियों के ट्वीट पर अब आम लोगों ने भी तंज कसना शुरू कर दिया है। हालिया तंज जो इस समय वायरल हो रहा है वो है हर्ष गोयनका पर। एक आम आदमी ने एेसा तंज किया है कि जिससे पूरे कारोबारी जगत में चर्चा चल रही है। आइए आपको भी बताते हैं कि आखिर एेसा क्या तंज कसा गया है…

दिग्गज कारोबारी का ये है ट्वीट
देश के दिग्गज कारोबारियों में शुमार हर्ष गोयनका ने ट्वीट कर किसानों की कर्जमाफी पर तंज कसा है। आरपीजी ग्रुप के चेयरमैन गोयनका अब इस ट्वीट के चलते ट्रोल हो रहे हैं और लोगों के निशाने पर हैं। हर्ष गोयनका ने ट्वीट किया, ‘मुझे आपकी सहायता और सुझावों की तुरंत जरूरत है। मेरे पास दो लोन हैं- एक कार लोन और एक होम लोन। कोई आइडिया है क्या कि मैं कैसे इन्हें फार्म लोन में तब्दील कर सकता हूं।’ इस ट्वीट के बाद हर्ष गोयनका ट्रोल होने लगे। कोई उन्हें सुझाव दे रहा था तो कोई कारोबारियों की ओर से लोन वापस न दिए जाने के मामलों का भी हवाला दे रहा था।

https://twitter.com/hvgoenka/status/1075405442421936128?ref_src=twsrc%5Etfw

आम लोगों का करारा जवाब
हर्ष गोयनका के ट्वीट पर एक यूजर ने गोयनका के ट्वीट पर पलटवार करते हुए लिखा कि आप एक बिजनस मैन हैं। आप आराम से लोन को एनपीए में कन्वर्ट कर सकते हैं और उसके बाद अरुण जेटली को रिक्वेस्ट करनी होगी। काम हो जाएगा।’ वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि आप इसके लिए योगी आदित्यनाथ से संपर्क कर सकते हैं। वह आपके लोन के नाम बदलकर आसानी से फाॅर्म लोन रख सकते हैं। इस तरह आपको लोन भरने से मुक्ति मिल जाएगी।

https://twitter.com/hvgoenka?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/Swatiranjandash/status/1075572735147794432?ref_src=twsrc%5Etfw

आखिर अरुण जेटली का नाम क्यों लिया?
यूजर्स ने योगी का नाम लिखकर तो समझा दिया कि नाम बदलो आैर काम हो जाएगा। लेकिन अरुण जेटली का संबंध दूसरा यूजर समझाने में थोड़ा कामयाब नहीं हो सका। वास्तव में यहां अरुण जेटली का नाम इसलिए लिया गया है क्योंकि खुद विजय माल्या ने बताया कि वो लंदन जाने से पहले अरुण जेटली से मिले थे। एेसे में अरुण जेटली पर आरोप लगे थे कि उन्होंने आैर उनकी सरकार ने माल्या को भगाने में मदद की थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो