script

सबसे अमीर बेटी के बाद ईशा बनेंगी देश की सबसे अमीर बहू

locationनई दिल्लीPublished: May 07, 2018 09:07:29 am

Submitted by:

Saurabh Sharma

अगर बात संपत्ति की करें तो ईशा के पास खुद की 800 करोड़ रुपए की संपत्ति है, जो मुकेश अंबानी से बिल्‍कुल अलग है।

isha ambani

isha ambani

नई दिल्‍ली। ईशा अंबानी देश के सबसे अमीर खानदान की बेटी। इस बात को यूं भी कह सकते हैं कि देश की सबसे अमीर बेटी। जिनकी शादी देश के फॉर्मा उद्योगपति अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल से तय हो गई है। शादी दिसंबर में होने का अनुमान है। लेकिन क्‍या आपको पता है कि इस शादी के बाद ईशा अंबानी अमीर बेटी होने के साथ देश की सबसे अमीर बहू भी बन जाएंगी? ये बात आपको थोड़ी जरूर अटपटी लगे लेकिन बात पूरी तरह से सच है। आइए आपको भी बताते हैं कि कैसे ईशा अंबानी देश की सबसे अमीर बहू बन जाएंगी?

देश सबसे अमीर खानदान की लाडली है ईशा
इय बात को हर कोई जानता है कि ईशा मुकेश अंबानी की इकलौती बेटी है। जिसकी शादी किसी रारजकुमारी की शादी से कम नहीं होगी। हो सकता है कि ईशा की मॉर्डन एरा में एक मिसाल बन जाए। ऐसा हम इसलिए भी कह रहे हैं कि क्‍योंकि ईशा का नाम उन बच्‍चों में आता है जो दुनिया में सबसे अमीर हैं। दो साल पहले आए एक इंटरनेशनल सर्वे में र्इशा अंबानी को दुनिया के सबसे अमीर बच्‍चों में शुमार किया गया था। ऐसे में उनकी शादी भी ऐसी ही होगी।

खुद हैं करीब 800 करोड़ की मालकिन
ऐसा नहीं है र्इशा अंबानी सिर्फ अपने पिता की संपत्ति अंबानी परिवार की बेटी होने के कारण सुर्खियों में रहती हैं। ईशा की खुद की अपनी अलग पहचान है जो मुकेश से बिल्‍कुल अलग है। अगर बात संपत्ति की करें तो ईशा के पास खुद की 800 करोड़ रुपए की संपत्ति है, जो मुकेश अंबानी से बिल्‍कुल अलग है। जो उन्‍होंने अपने बिजनेस सेंस से कमाए हैं। अब आप समझ सकते हैं कि छोटी उम्र में ईशा अंबानी बिजनेस के मामले में भी अपने पिता मुकेश अंबानी से बिल्‍कुल कम नहीं है।

देश की सबसे अमीर बहू
ईशा अंबानी की शादी आनंद पीरामल से होगी। जिसके बाद ईशा देश की सबसे अमीर बहू भी बन जाएगी। क्यों0कि ईशा अंबानी ईशा पीरामल बनेंगी तो वो खुद करीब 800 करोड़ की मालकिन होंगी ही साथ ही आनंद की संपत्ति में से ईशा को भी काफी दौलत मिलेगा। आनंद पीरामल अजय पीरामल के इकलौते बेटे हैं। जो 30,000 करोड़ के मालि‍क हैं। यानी ईशा और उनकी पति की संपत्ति को मिला लिया जाए तो करीब 40,000 करोड़ रुपए की संपत्ति हो जाएगी। अब आप समझ ही गए होंगे कि देश की इकलौती ऐसी बहू होंगी जो 40,000 करोड़ रुपए की मालकिन होंगी।

ट्रेंडिंग वीडियो