scriptपुलवामा हमले पर सिद्धू के बयान के बाद मचा बवाल, कंपनी ने दिखाया बाहर का रास्ता | navjot singh siddhu sacked from kapil show due to pulwama statement | Patrika News

पुलवामा हमले पर सिद्धू के बयान के बाद मचा बवाल, कंपनी ने दिखाया बाहर का रास्ता

locationनई दिल्लीPublished: Feb 16, 2019 06:25:26 pm

Submitted by:

Shivani Sharma

कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकवादियों के कायराना हमले के बाद पूरे देश में शोक की लहर और जबरदस्त गुस्सा है। वहीं, सोनी पर प्रसारित होने वाला शो द कप‍िल शर्मा एक बार फिर से सुर्खियों में बना हुआ है।

navjot

पुलवामा हमले पर सिद्धू के बयान के बाद मचा बवाल, कंपनी ने दिखाया बाहर का रास्ता

नई दिल्ली। कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकवादियों के कायराना हमले के बाद पूरे देश में शोक की लहर और जबरदस्त गुस्सा है। वहीं, सोनी पर प्रसारित होने वाला शो द कप‍िल शर्मा एक बार फिर से सुर्खियों में बना हुआ है। 14 फरवरी को हुए पुलवामा अटैक के बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने बयान दिया था, जिस बयान के बाद उनको शो से बाहर निकाल दिया गया है। सिद्धू के बयान के बाद कंपनी ने उनको बाहर का रास्ता दिखा दिया है। इसके साथ ही आने वाले उनके सभी कॉन्ट्रैक्ट को भी रद्द कर दिया है।

सिद्धू ने दिया बयान

आपको बता दें कि जम्‍मू कश्‍मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले पर प्रतिक्रिया देते हुए सिद्धू ने कहा था कि इस हमले के लिए किसी एक को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता है। इसके लिए जो भी जिम्मेदार है उस पर कार्रवाई होनी चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि आतंकवाद का न कोई मजहब होता है, न कोई जात होती है, न ही कोई पार्टी, न देश, मैं इस घटना की कड़ी निंदा करता हूं।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में कही ये बात

आपको बता दें कि सिद्धू ने लुधियाना में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करतो हुए यो सभी बातें कहीं थी। इसके साथ ही सिद्धू ने कहा कि मेरा सवाल यह है कि अगर कोई नेता जाता है, तो पूरा शहर बंद हो जाता है लेकिन जब सेना के जवान निकलते है तब रास्ते क्यों बंद नहीं किया गया।

लोगों में है काफी गुस्सा

सूत्रों के मुताबिक मिली जानकारी के अनुसार चैनल ने प्रॉडक्‍शन हाउस को सिद्धू को निकालने के लिए कहा। लोगों मे नवजोत सिंह सिद्धू के बयान को लेकर काफी गुस्सा है क्योंकि उन्होंने पुलवामा में हुए आतंकी हमले की निंदा की थी, लेकिन अपने बयान में वह पाकिस्तान के प्रति नरम नजर आए थे।
https://twitter.com/hashtag/boycottsidhu?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/Kapil_Siddhu_ko_hatao?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
ट्वीट कर जताई नाराजगी

इसके साथ ही कई लोगों ने अपने ट्विटर पर लिखा कि जब तक सिद्धू कपिल शर्मा के शो का हिस्सा हैं, तब तक हमें शो का बायकॉट करना चाहिए। लोगों ने नवजोत सिंह सिद्धू पर जमकर गुस्सा निकाला था।
Read the Latest Business News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले Business News in Hindi की ताज़ा खबरें हिंदी में पत्रिका पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो