script‘मेक इन इंडिया’ पर गंभीरता से पुनर्विचार करने की जरूरत- राहुल गांधी | Rahul Gandhi said Make in India should be rethinked | Patrika News

‘मेक इन इंडिया’ पर गंभीरता से पुनर्विचार करने की जरूरत- राहुल गांधी

locationनई दिल्लीPublished: Feb 17, 2019 12:33:11 pm

Submitted by:

Dimple Alawadhi

देश की पहली इंजन रहित अत्याधुनिक सेमी हाई स्पीड ट्रेन ‘वंदे भारत एक्सप्रेस’ के वाराणसी से दिल्ली लौटते समय शनिवार को रास्ते में ही रुक जाने संबंधी खबरों को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री पर निशाना साधा है।

congress

congress

नई दिल्ली। देश की पहली इंजन रहित अत्याधुनिक सेमी हाई स्पीड ट्रेन ‘वंदे भारत एक्सप्रेस’ के वाराणसी से दिल्ली लौटते समय शनिवार को रास्ते में ही रुक जाने संबंधी खबरों को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने कटाक्ष करते हुए कहा कि ‘मेक इन इंडिया’ पर गंभीरता से पुनर्विचार करने की जरूरत है।


गांधी ने किया ये ट्वीट

https://twitter.com/RahulGandhi/status/1096805701954031617?ref_src=twsrc%5Etfw

गांधी ने ट्वीट कर कहा कि, ‘मोदी जी, मुझे लगता है कि मेक इन इंडिया पर गंभीरता से पुनर्विचार करने की जरूरत है। ज्यादातर लोग महसूस करते हैं यह विफल हो चुका है।’ इसके साथी ही उन्होंने कहा कि, ‘मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि कांग्रेस में इस बारे में बहुत गहराई से विचार करेगी कि इसे कैसे किया जाएगा।’


वंदे भारत एक्सप्रेस में आई थी बाधा

आपको बता दें कि वंदे भारत एक्सप्रेस वाराणसी से दिल्ली आते वक्त शनिवार तड़के उत्तर प्रदेश में टूंडला रेलवे स्टेशन के पास रुक गई थी। इस संदर्भ में रेलवे के आधिकारिक प्रवक्ता का कहना है कि ट्रेन संभवत: किसी पशु के रेलवे लाइन से गुजरने के कारण रुक गई। फिलहाल यह ट्रेन ट्रायल रन पर है और आम जनता के लिए इसे 17 फरवरी से खोला जाएगा।

Read the Latest Business News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले Business News in Hindi की ताज़ा खबरें हिंदी में पत्रिका पर।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो