script

स्पाइसजेट का मेगा मॉनसून सेल शुरू, 999 रुपए में हवार्इ सफर करने का मौका

Published: Jul 05, 2018 10:57:12 am

Submitted by:

Saurabh Sharma

स्पाइसजेट आपके लिए सिर्फ 999 रुपए में हवार्इ करने का मौका लेकर आया है, स्पाइसजेट एयरलाइन ने अपनी मेगा मॉनसून सेल शुरू की है।

Spicejet

स्पाइसजेट का मेगा मॉनसून सेल शुरू, 999 रुपए में हवार्इ सफर करने का मौका

नई दिल्ली। एक हजार में आप क्या कर सकते हैं। एक एवरेज टी-शर्ट खरीद सकते हैं। अपने किसी खास दोस्त के साथ संजू फिल्म देख सकते हैं। या अपने लिए कोर्इ एक एेसा सामान लेकर आ सकते हैं जो हजार रुपए में आता हो। या फिर परफ्यूम खरीद सकते हैं। मतलब साफ है कि हजार रुपए में आप सिर्फ कोर्इ भी छोटा-मोटा सा सामान खरीद सकते हैं। अगर हम आपको बताएं कि कि आप हजार रुपए में प्लेन से उड़कर अपने किसी फेवरेट डेस्टीनेशन में जा सकते हैं। तो आपको कैसा लगेगा। लगा ना झटका। कुछ एेसा ही झटका सपाइसजेट ने दिया है। हजार रुपए से कम रुपए में आप हवार्इ सफर कर सकते हैं। आइए आपको देते हैं इस बात की पूरी जानकारी…

999 रुपए मिल रहा है हवार्इ सफर का मौका
स्पाइसजेट आपके लिए सिर्फ 999 रुपए में हवार्इ करने का मौका लेकर आया है। स्पाइसजेट एयरलाइन ने अपनी मेगा मॉनसून सेल शुरू की है। यह सेल केवल घरेलू उड़ान और एक तरफ के सफर के लिए ही है। यह मेगा मॉनसून सेल 4 से 8 जुलाई तक चलेगी और बुक किया गया टिकट 8 अक्टूबर तक मान्य होगा।

20 फीसदी की छूट भी मिल रही है
999 रुपए का किराया शुरुआती है यानी यह छोटी दूरी के लिए लागू होगा। जैसे कि दिल्ली से जयपुर या देहरादून। दूरी बढ़ने पर यह किराया बढ़ जाएगा, लेकिन इसके साथ एयरलाइन अन्य सेवाओं में 20 फीसदी की छूट भी दे रही है। यह छूट सीट, मील, स्पाइसमैक्स और अन्य चीजों पर लागू होगी। इसके लिए यात्रियों को ADDON20 प्रोमो कोड का इस्तेमाल करना होगा। कंपनी का यह ऑफर आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है।

इन शर्तों को मानना होगा
इस सेल का फायदा उठाने के लिए कुछ शर्तें भी लागू की गई हैं। यह छूट सिर्फ एक तरफ के सफर पर दी जा रही है। इस ऑफर को किसी अन्य ऑफर के साथ क्लब नहीं किया जा सकता। ऑफर सीमित सीटों के लिए ही है और यह पहले आओ पहले पाओ के हिसाब से लागू होगा। कंपनी के पास अधिकार है कि वह इस ऑफर में बदलाव कर सकती है और इसके लिए उसे कोई पूर्व सूचना नहीं देनी होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो