scriptBirthday Spl – धोनी का पार्टनर बनकर हर महीने कर सकते है 2.5 लाख की इनकम | You can earn morn than 2 lakh to become mahendra singh dhoni partner | Patrika News

Birthday Spl – धोनी का पार्टनर बनकर हर महीने कर सकते है 2.5 लाख की इनकम

locationनई दिल्लीPublished: Jul 07, 2018 09:38:27 am

Submitted by:

manish ranjan

धोनी अपनी फिटनेस सेंटर का विस्तार दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, चेन्नई, बेंगलुरू जैसे बड़े शहरों के साथ जयपुर, इंदौर, लखनऊ, भोपाल जैसे शहरों में कर सकते हैं।

dhoni

Birthday Spl – धोनी का पार्टनर बनकर हर महीने कर सकते है 2.5 लाख की इनकम

नई दिल्ली। आज यानी 7जुलाई को महेंद्र सिंह धोनी का 37वां जन्मदिन है। यूं तो जन्मदिन के मौके पर जिसका बर्थडे होता है उसे तोहफा दिया जाता है। लेकिन धोनी अपने जन्मदिन पर आपलोगों तोहफा दे रहे हैं। आप धोनी के पार्टनर बनकर हर महीने 2.5 लाख रुपए की कमाई कर सकते हैं। दरअसल महेंद्र सिंह धोनी अपने जिम के बिजनेस का विस्तार करने की योजना बना रहे हैं। जिम और फिटनेस सेंटर का विस्तार योजना के तहत धोनी स्पोर्ट्स फिट नाम से कई शहरों में सेंटर खोलने के लिए फ्रेंचाइजी दी जा रही है। ऐसी कई फ्रेंचाइजी देश के कई शहरों में खुल भी चुकी हैं। आप इसकी फ्रेंचाइजी लेकर धोनी के पार्टनर बनकर बिजनेस शुरू कर सकते हैं।
2.5 लाख रुपए होगी इनकम

आपको बता दें कि धोनी के जिम की मेंबरशिप की फीस 5 से 6 हजार रुपए तक है। ऐसे में अगर आपके जिम में 50 मेंबर भी बन जाते है तो आप आराम में 2.5 लाख रुपए की कमाई कर सकते हैं। हालांकि मेंबरशिफ फीस अलग अलग शहरों में अलग अलग है। इसके अलावा फूड सेंटर, स्वीमिंग पूल, योगा, इनडिविजुअल हेल्थ ट्रेंनिंग जैसी एक्टिविटी से अलग कमाई कर सकते हैं।
किन शहरों में मिलेगी फ्रेंचाइजी

धोनी अपनी फिटनेस सेंटर का विस्तार दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, चेन्नई, बेंगलुरू जैसे बड़े शहरों के साथ जयपुर, इंदौर, लखनऊ, भोपाल जैसे शहरों में कर सकते हैं। अगर आप इन शहरों में बिजनेस करना चाहते हैं तो आपके पास धोनी का पार्टनर बनने का मौका है।
क्या होनी चाहिए योग्यता

इस फिटनेस सेंटर को खोलने के लिए आपके पास एक स्टोर के बराबर स्पेस होनी चाहिए। यह स्टोर मार्केट या रेजिडेंशियल एरिया दोनों ही जगह खोला जा सकता है। स्टोर का साइज इतना होना चाहिए कि उसमें एक जिम या फिटनेस सेंटर खुल सके। अमूमन इसके लिए 3000 से 8000 वर्गफुट जगह होनी चाहिए।
इनता करना होगा निवेश

स्पोर्ट्स फिट नाम से जिम व फिटनेस सेंटर खोलने के लिए कम से कम 50 लाख रुपए का इन्वेस्ट करना होगा। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार कम से कम 50 लाख रुपए और बड़े शहर में फ्रेंचाइजी खोलते हैं तो यह इन्वेस्टमेंट ज्यादा हो सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो