यहां मिल रहा है केवल 339 रुपए में मोबाइल फोन, 3 सितंबर तक है ऑफर

यहां मिल रहा है केवल 339 रुपए में मोबाइल फोन, 3 सितंबर तक है ऑफर

Manish Ranjan | Publish: Sep, 02 2018 04:20:18 PM (IST) अर्थव्‍यवस्‍था

भारतीय मोबाइल मार्केट की बात करें तो, देश की एक बड़ी आबादी आज भी स्मार्टफोन बाजार से दूर रत है. आज भी उनके लिए मोबाइल बात करने का माध्यम मात्र ही है।

नई दिल्ली। भारतीय मोबाइल मार्केट की बात करें तो, देश की एक बड़ी आबादी आज भी स्मार्टफोन बाजार से दूर रत है. आज भी उनके लिए मोबाइल बात करने का माध्यम मात्र ही है। ऐसा भी नहीं है कि यह तबका सिर्फ आर्थिक रूप से कमजोर होने के कारण ही स्मार्टफोन से दूर है, बल्कि कई ऐसे संपन्न लोग भी आपको मिल जाएंगे, जो स्मार्टफोन के कॉम्प्लेक्स हैंडलिंग के कारण आम मोबाइल को तरजीह देते हैं। अगर आप भी ऐसा सोचते हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। क्योंकि ई-कॉमर्स कंपनी केवल 339 रुपए मेें एक बेसिक फीचर फोन लेकर लाई है। आइए जानते हैं कि आप कैसे इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं।

3 सितंबर तक ही है ऑफर

अगर आप 339 रुपए वाला ये सस्ता फीचर फोन खरीदने का प्लान है बना रहे हैंं तो स्नैपडील अच्छा ऑफर दे रहा है। आपको बता दें कि कंपनी का यह 1 से 3 सितंबर तक स्नैपडील 123 सेल ऑफर चला रहा है। ऑफर के तहत स्नैपडील फीचर फोन 339 रुपए में दे रहा है। सेल ऑफर्स में 339 रुपए से लेकर 549 रुपए में सस्ते फीचर मोबाइल फोन मिल रहा है।

इस कंपनी का है फोन

स्नैपडील के इस ऑफर में आपको KALL71 कंपनी का फोन मिलेगा। जिसका कलर ग्रे होगा। वहीं अगर आप ग्रे के अलावा दूसरा कलर चाहते हैं तो यह पीले, लाल, नीले रंग में भी उपलब्ध है। आपको एक बार फिर बता दें कि यह एक सिंपल बेसिक फीचर फोन है। इसमें आपको स्मार्टफोन वाले फीचर्स नहीं मिलेंगे।

इस कंपनी ने भी उतारा था 349 रुपए का फोन

आपको बता दें कि मोबाइल स्टार्टअप वीवा ने भारतीय बाजार में सबसे सस्ता फोन Viva V1 उतारने का दावा किया था। बता दें कि VIVA V1 कंपनी का पहला फोन है और इसकी कीमत सिर्फ 349 रुपये रखी थी। भारतीय मोबाइल उपभोक्ताओं को कम कीमत में बेहतर तकनीक देने के वादे के साथ आया यह फोन फिलहाल ई-कॉमर्स वेबसाइट शॉपक्लूज पर उपलब्ध कराया गया था।

 

 

 

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned