Admission Alert: IPWE से करें रेलवे इंजीनियरिंग में डिप्लोमा, ये हैं डिटेल्स

Admission Alert: IPWE से करें रेलवे इंजीनियरिंग में डिप्लोमा, ये हैं डिटेल्स

Sunil Sharma | Publish: Aug, 12 2019 06:34:50 PM (IST) शिक्षा

Admission Alert: इंस्टीट्यूट ऑफ परमानेंट वे इंजीनियर्स (IPWE), नई दिल्ली ने हाल ही रेलवे इंजीनियरिंग में डिप्लोमा के लिए एडमिशन नोटिफिकेशन जारी कर आवदेन आमंत्रित किए हैं।

admission Alert: इंस्टीट्यूट ऑफ परमानेंट वे इंजीनियर्स (IPWE), नई दिल्ली ने हाल ही रेलवे इंजीनियरिंग में डिप्लोमा के लिए एडमिशन नोटिफिकेशन जारी कर आवदेन आमंत्रित किए हैं। प्रवेश शैक्षणिक सत्र 2019-20 के 23वें बैच के लिए किए जाएंगे। स्टूडेंट्स ऑफलाइन माध्यम से आवेदन पत्र डाउनलोड कर व भरकर नोटिफिकेशन में दिए गए पते पर भेज सकते हैं। हर सेमेस्टर के अनुसार आवेदन शुल्क अलग-अलग तय किया गया है।

ये भी पढ़ेः G.K. Questions Paper: Competition Exams में पूछे जाते हैं ये सवाल

ये भी पढ़ेः RPSC का कारनामाः -23 अंक लाने वाला बना टीचर, हाईकोर्ट में की अपील

ये भी पढ़ेः प्रतियोगी परीक्षाओं में पूछी जाती है English की इन टर्म्स की फुलफॉर्म

आवेदन की अंतिम तिथि: 30 अगस्त, 2019

योग्यता : मैट्रिकुलेशन के अलावा एसएससी या केंद्रीय व राज्य स्तर की यूनिवर्सिटी या संस्थान से साइंस/ इंजीनियरिंग विषय में ग्रेजुएशन डिग्री प्राप्त होना अनिवार्य है। इंजीनियरिंग के किसी भी विषय में तीन वर्षीय डिप्लोमा प्राप्त होना अनिवार्य है।

अधिक जानकारी के लिए यहां देखें : www.ipweindia.org.in/images/pdf/Publications/Admn_Notice_2019_2020.pdf

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned