AP Board Exam 2020: दसवीं बोर्ड परीक्षाएं स्थगित, नया टाइम टेबल जारी, यहां देखें

AP Board Exam 2020: माध्यमिक शिक्षा बोर्ड, आंध्र प्रदेश ने माध्यमिक विद्यालय मार्च, 2020 परीक्षाओं की समय सारिणी को संशोधित किया है। इससे पहले, एपी एसएससी...

By: Deovrat Singh

Published: 07 Mar 2020, 04:46 PM IST

AP Board Exam 2020: माध्यमिक शिक्षा बोर्ड, आंध्र प्रदेश ने माध्यमिक विद्यालय मार्च, 2020 परीक्षाओं की समय सारिणी को संशोधित किया है। इससे पहले, एपी एसएससी परीक्षाएं मार्च में शुरू होने वाली थीं, जिसे अब स्थानीय निकाय चुनावों को ध्यान में रखते हुए अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है।

AP SSC परीक्षाएं 23 मार्च से शुरू होकर 8 अप्रैल, 2020 को समाप्त होने वाली थीं। नए कार्यक्रम के अनुसार, AP SSC परीक्षाएं 31 मार्च को फर्स्ट लैंग्वेज पेपर के साथ शुरू होंगी। परीक्षाएं सुबह के सत्र - सुबह 9.30 बजे से 12.15 बजे तक आयोजित की जाएंगी। डेट शीट नोटिफिकेशन में लिखा है, "सभी शैक्षणिक पाठ्यक्रम विषय / पेपर SSC शैक्षणिक पाठ्यक्रम और OSSC दोनों उम्मीदवारों के लिए सामान्य हैं।" परीक्षा 17 अप्रैल को समाप्त हो जाएगी।

राज्य निर्वाचन आयुक्त (एसईसी) डॉ. एन रमेश कुमार ने शुक्रवार को बताया कि राज्य सरकार ने एसएससी परीक्षाओं को फिर से कराने की योजना के लिए इसे सूचित किया था। उन्होंने यह भी कहा कि एसएससी परीक्षाओं के मुद्दे पर सरकार के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ चर्चा की गई थी जिन्होंने आयोग को बताया था कि परीक्षाओं को स्थगित करने के लिए उचित कदम उठाएंगे।

Deovrat Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned