script

AP ICET 2018 result : श्री वंकटेश्वर यूनिवर्सिटी ने जारी किया रिजल्ट

Published: May 13, 2018 12:06:03 pm

श्री वंकटेश्वर यूनिवर्सिटी ने आंध्र प्रदेश इंटिग्रेटेड कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (AP ICET 2018 result ) 2018 का रिजल्ट कर दिया है।

result

result

श्री वंकटेश्वर यूनिवर्सिटी ने आंध्र प्रदेश इंटिग्रेटेड कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (AP ICET 2018 result ) 2018 का रिजल्ट कर दिया है। एक लोकल अखबार के अनुसार इस परीक्षा को ४५०३७ स्टूडेंट्स ने पास किया है। कुल ९२.६० प्रतिशत स्टूडेंट्स ने यह परीक्षा पास की है। इस बार पिछले साल के मुकाबले ६ प्रतिशत ज्यादा स्टूडेंट्स ने यह परीक्षा पास की है। AP ICET हर साल आयोजित किया जाता है और यह परीक्षा एमबीए और एमसीए कोर्सेस में एडमिशन लेने के लिए आयोजित की जाती है। यह परीक्षा २ मई को ही आयोजित की गई थी।
स्टूडेंट्स अपना रिजल्ट आधिकाकि वेबसाइट – www.sche.ap.gov.in/icet पर देख सकते हैं। इससे पहले प्रिलिमिनेरी आंस्वर की ४ मई को रिलीज की गई थी और स्टूडेंट्स से ६ मई तक ऑब्जेक्शंस फाइल करने को कहा गया था। अपना रिजल्ट देखने के लिए पहले www.sche.ap.gov.in/icet पर जाएं। यहां अपने रिजल्ट के लिए AP ICET 2018 result पर क्लिक करें। इसके बाद एक नया पेज खुलेगा। यहां मांगी गई सारी जानकारियां भरें और सब्मिट पर क्लिक करें। आपका रिजल्ट आपके सामने खुल जाएगा। इसे डाउनलोड कर प्रिंट ले लें और इस प्रिंट को आगे की प्रक्रिया के लिए संभाल कर रखें।

ट्रेंडिंग वीडियो