scriptAP Inter Supplementary Result 2019 जारी, यहां से करें डाउनलोड | AP Intermediate Supplementary Result 2019 | Patrika News

AP Inter Supplementary Result 2019 जारी, यहां से करें डाउनलोड

locationजयपुरPublished: Jun 13, 2019 06:23:04 pm

Submitted by:

Deovrat Singh

AP Intermediate Supplementary Result 2019

AP Intermediate Supplementary Result 2019

AP Inter Supplementary Result 2019

AP Inter Supplymentry Result 2019 : बोर्ड ऑफ इंटरमीडिएट एजुकेशन, आंध्र प्रदेश ने इंटरमीडिएट पूरक परीक्षाओं के परिणाम आज जारी कर दिए हैं। जिन विद्यार्थियों ने पूरक परीक्षा में उपस्थिति दर्ज करवाई थी, वे अपना AP Inter Supplymentry Result 2019 बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट bieap.gov.in से डाउनलोड कर सकते हैं। विद्यार्थी परिणाम डाउनलोड करने के लिए निचे दिए गए लिंक पर भी क्लिक कर सकते हैं या थर्ड पार्टी वेबसाइट manabadi.info पर भी जा सकते हैं।
AP Inter Supplymentry Result 2019 डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

एपी इंटरमीडिएट पूरक परीक्षाएं उन विद्यार्थियों के लिए आयोजित की गईं, जो इंटरमीडिएट परीक्षाओं में उत्तीर्ण अंक प्राप्त कर नहीं सके। BIEAP ने 14 मई से 22 मई, 2019 तक पूरक परीक्षा आयोजित की। विश्लेषण से पता चलता है कि 4 लाख से अधिक छात्र अपने एपी इंटरमीडिएट पूरक परीक्षा 2019 के लिए उपस्थित हुए हैं। एपी इंटरमीडिएट परीक्षा के परिणाम 12 अप्रैल, 2019 को जूनियर और सीनियर दोनों के लिए घोषित किए गए थे।

AP Inter Supplymentry Result 2019 ऐसे करें डाउनलोड

विद्यार्थी को परिणाम डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आंध्र प्रदेश बोर्ड ऑफ इंटरमीडिएट एजुकेशन की आधिकारिक वेबसाइट bieap.gov.in पर जाना होगा। इसके बाद होम पेज पर दिए गए परिणाम के लिंक पर क्लिक करना होगा। क्लिक करने के साथ ही नई टैब में विद्यार्थी को हॉल टिकट नंबर दर्ज करने होंगे। मांगी गई जानकारी भरकर सबमिट करने के साथ ही परिणाम स्क्रीन पर दिखाई देंगे, जिन्हे डाउनलोड या प्रिंट ले सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो