scriptइंडियन स्टेटिस्टिकल इंस्टीट्यूट, बेंगलुरू में पढ़ाई के लिए करें आवेदन | Apply for various courses in ISI, Bangalore | Patrika News

इंडियन स्टेटिस्टिकल इंस्टीट्यूट, बेंगलुरू में पढ़ाई के लिए करें आवेदन

locationजयपुरPublished: Mar 03, 2020 02:20:36 pm

इंडियन स्टेटिस्टिकल इंस्टीट्यूट (ISI), बेंगलुरू ने विभिन्न कोर्सेज एवं Ph.D. प्रोग्राम कोर्स में एडमिशन के लिए नोटिफिकेशन जारी कर आवेदन आमंत्रित किए हैं।

Uttar Pradesh Secondary Education Council Exams

Uttar Pradesh Secondary Education Council Exams

इंडियन स्टेटिस्टिकल इंस्टीट्यूट (ISI), बेंगलुरू ने हाल ही स्टेटिस्टिकल मैथड्स एंड एनालिटिक्स व कम्प्यूटर एप्लीकेशंस में पोस्ट ग्रेजुएट डिप्लोमा, क्वालिटी मैनेजमेंट साइंस में मास्टर ऑफ साइंस, क्रिप्टोलॉजी एंड सिक्योरिटी में एमटेक डिग्री और पीएचडी के लिए नोटिफिकेशन जारी कर आवेदन आमंत्रित किए हैं। प्रवेश शैक्षणिक सत्र 2020-21 के लिए किए जाएंगे। कैंडिडेट ऑनलाइन माध्यम से आवेदन प्रक्रिया को पूरी कर सकते हैं।

आवेदन की अंतिम तिथि : 06 मार्च, 2020

योग्यता : मान्यता प्राप्त बोर्ड से संबंधित विषय से 12वीं कक्षा पास होना अनिवार्य है। मास्टर्स डिग्री प्रोग्राम के लिए अभ्यर्थी ने तीन वर्षीय बैचलर्स और पोस्ट ग्रेजुएट डिप्लोमा कर रखा हो। पीजी डिप्लोमा के लिए बैचलर्स डिग्री प्राप्त होना अनिवार्य है।

प्रवेश प्रक्रिया : लिखित परीक्षा में प्राप्त मेरिट अंकों के अलावा साक्षात्कार में बेहतरीन प्रदर्शन के आधार पर अभ्यर्थी को प्रवेश दिया जाएगा।

अधिक जानकारी के लिए यहां जाएं : https://www.isical.ac.in/~admission/Documents/IsiAdmission2020/ISI-Prospectus-2020.pdf

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो