BITSAT 2020 Final Cut-off Marks जारी, प्रोग्राम वाइज कट-ऑफ स्कोर यहां देखें

BITSAT 2020 Final Cut-off Marks: बिड़ला इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी एंड साइंस (BITS), पिलानी ने BITSAT 2020 के लिए फाइनल कट-ऑफ जारी कर दिए हैं।

By: Deovrat Singh

Published: 26 Nov 2020, 04:01 PM IST

BITSAT 2020 Final Cut-off Marks: बिड़ला इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी एंड साइंस (BITS), पिलानी ने BITSAT 2020 के लिए फाइनल कट-ऑफ जारी कर दिए हैं। जो उम्मीदवार प्रवेश परीक्षा में शामिल हुए हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर फाइनल कट-ऑफ की जांच कर सकते हैं। सभी प्रोग्राम के लिए कटऑफ की लिस्ट अपलोड कर दी गई है।

Click Here For Check BITSAT 2020 Final Cut-off Marks

BITS ने BITS पिलानी, गोवा और हैदराबाद परिसरों के लिए पाठ्यक्रम-वार कटऑफ अंक जारी किए हैं। एक आधिकारिक बयान में कहा गया है कि किसी प्रोग्राम के लिए वास्तविक कट-ऑफ स्कोर में ब्रैकेटिंग नियम (यानी, पीसीएम स्कोर को देखते हुए) को तोड़ने की भी स्थिति है, यदि उपलब्ध सीटों की तुलना में किसी विशेष बिट्सैट स्कोर पर अधिक उम्मीदवार हैं।

How To Check BITSAT 2020 Final Cut-off Score
सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट https://www.bitsadmission.com/ पर जाएं। इसके बाद होम पेज पर दिए गए "वर्तमान प्रवेश सत्र में विभिन्न डिग्री कार्यक्रमों के लिए अंतिम BITSAT-2020 स्कोर कट-ऑफ" पर क्लिक करें। क्लिक करने के साथ ही एक पीडीएफ फाइल ओपन होगी, जिसमें पाठ्यक्रम के अनुसार कटऑफ स्कोर दिए गए हैं। सभी लागू रिफंडों को संसाधित किया जाएगा और 25 दिसंबर 2020 तक पूरा होने की उम्मीद है।


बिड़ला इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी एंड साइंस (बिट्स), पिलानी एक अग्रणी उच्च शिक्षा संस्थान है और इंजीनियरिंग, विज्ञान, प्रौद्योगिकी, फार्मेसी, प्रबंधन और मानविकी में डिग्री कार्यक्रमों की पेशकश यूजीसी अधिनियम की धारा 3 के तहत एक डीम्ड यूनिवर्सिटी है। यह वेब साइट पिलानी कैंपस, गोवा कैंपस और हैदराबाद कैंपस ऑफ बिट्स, पिलानी में पेश किए गए ऑन-कैंपस डिग्री कार्यक्रमों के लिए प्रवेश के तौर-तरीकों का वर्णन करती है।

Deovrat Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned