scriptसीबीएसई 12 वीं: English परीक्षा स्थगित, यहां देखे केंद्र सूची | CBSE 12th English exam postponed in northeast Delhi | Patrika News
शिक्षा

सीबीएसई 12 वीं: English परीक्षा स्थगित, यहां देखे केंद्र सूची

केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) ने पूर्वोत्तर दिल्ली में हिंसा के कारण अशांत स्थिति के मद्देनजर 12 वीं कक्षा की अंग्रेजी की परीक्षा स्थगित कर दी है।

Feb 26, 2020 / 07:00 pm

Jitendra Rangey

CBSE 12th English exam postponed in northeast Delhi: केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) ने पूर्वोत्तर दिल्ली में हिंसा के कारण अशांत स्थिति के मद्देनजर 12 वीं कक्षा की अंग्रेजी की परीक्षा स्थगित कर दी है। दिल्ली के बाकी केंद्रों में परीक्षा निर्धारित अनुसार आयोजित की जाएगी। प्रभावित छात्रों के लिए परीक्षा की अगली तारीख जल्द ही अधिसूचित की जाएगी।
26 फरवरी को जारी एक रिलीज में, सीबीएसई बोर्ड ने अधिसूचित किया कि निम्नलिखित विषयों के लिए 27 फरवरी को आयोजित होने वाली कक्षा 12 की परीक्षा पूर्वोत्तर दिल्ली परीक्षा केंद्रों के लिए स्थगित कर दी गई है। सीबीएसई सचिव अनुराग त्रिपाठी ने कहा, “दिल्ली सरकार के अनुरोध को ध्यान में रखते हुए और छात्रों, कर्मचारियों और अभिभावकों को असुविधा से बचने के लिए, बोर्ड ने दिल्ली के नॉर्थ ईस्ट हिस्से में कक्षा 12 के लिए परीक्षा स्थगित करने का फैसला किया है।

इन विषयों के लिए कक्षा 12 की परीक्षा स्थगित कर दी गई

001 अंग्रेजी ऐच्छिक
101 अंग्रेजी वैकल्पिक कोर
301 अंग्रेजी कोर

परीक्षा केंद्रों का विवरण देखें

Home / Education News / सीबीएसई 12 वीं: English परीक्षा स्थगित, यहां देखे केंद्र सूची

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो