scriptCTET 2020 Latest Update: सीबीएसई ने 31 जनवरी को आयोजित होने वाली परीक्षा को लेकर जारी किया अपडेट, यहां पढ़ें | CBSE CTET 2020 Latest Update | Patrika News

CTET 2020 Latest Update: सीबीएसई ने 31 जनवरी को आयोजित होने वाली परीक्षा को लेकर जारी किया अपडेट, यहां पढ़ें

locationजयपुरPublished: Dec 04, 2020 07:48:48 pm

Submitted by:

Deovrat Singh

CBSE CTET 2020 Latest Update: सीबीएसई ने 31 जनवरी को आयोजित होने वाली केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा (CTET 2020) को लेकर अपडेट जारी किया है।

cbse.png

CBSE CTET 2020 Latest Update: सीबीएसई ने 31 जनवरी को आयोजित होने वाली केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा (CTET 2020) को लेकर अपडेट जारी किया है। परीक्षा के संबंध में फर्जी नोटिस सोशल मीडिया पर सर्कुलेट होने पर सीबीएसई ने फेक नोटिस अलर्ट जारी किया है। परीक्षा के लिए आवेदन कर चुके उम्मीदवार सीबीएसई की आधिकारिक वेबसाइट पर अपडेट देखते रहें।

Click Here For Check Notice

सीबीएसई की ओर से जारी किए गए फेक नोटिस अलर्ट में बताया गया है कि 21-10-2020 की तारीख वाले लेटर को सीबीएसई के नाम से जारी किया गया है। इस लेटर में कहा गया है कि सीटीईटी की अगली तिथि 05/11/2020 है। सीबीएसई ने स्पष्ठ किया कि यह नोटिस फर्जी है और सीबीएसई की ओर से जारी नहीं किया गया।


सभी उम्मीदवारों को सलाह है कि किसी भी अपडेट और सीटीईटी परीक्षा की तिथि को लेकर सीटीईटी की वेबसाइट www.ctet.nic.in पर ही भरोसा करें।

सीबीएसई द्वारा उम्मीदवारों को उनके द्वारा किए गए निवेदन पर परीक्षा सिटी चेंज करने का विकल्प भी दिया है। उम्मीदवार अपनी पसंद की सिटी को परीक्षा केंद्र के लिए चुन सकते थे। परीक्षा के लिए बोर्ड द्वारा लगभग सभी तैयारियां कर ली गई है। परीक्षा से कुछ दिन पूर्व ही एडमिट कार्ड जारी कर दिए जाएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो