Clat Counselling 2019: 25 तक जमा करानी होगी ऑनलाइन 50 हजार फीस

Clat Counselling 2019: मेरिट कम प्रिफरेंस के आधार पर क्लैट कमेटी की ओर से रविवार देर रात को सैकंड प्रोविजनल सीट अलॉटमेंट लिस्ट जारी कर दी गई।

By: सुनील शर्मा

Published: 24 Jun 2019, 02:58 PM IST

clat Counselling 2019: मेरिट कम प्रिफरेंस के आधार पर क्लैट कमेटी की ओर से रविवार देर रात को सैकंड प्रोविजनल सीट अलॉटमेंट लिस्ट जारी कर दी गई। फस्र्ट लिस्ट में कॉलेज अपग्रेडेशन मार्क करने वाले स्टूडेंट्स सहित करीब 1650वीं रैंक तक के जनरल कैटेगरी के स्टूडेंट्स को सैकंड लिस्ट में शामिल किया गया है, जिनके पास 25 जून तक अलॉटेड सीट को लॉक करने, अपग्रेडेशन और विड्रो करने का ऑप्शन रहेगा। पहली लिस्ट में शामिल जो स्टूडेंट्स फीस जमा करा चुके हैं, उन्हें फीस जमा नहीं करानी होगी। लिस्ट में नए जुड़े कैंडिडेट्स को ऑनलाइन 50 हजार रुपए फीस जमा करानी होगी।

नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी बैंगलूरु की लगभग सभी सीटों के लिए पहली अलॉटमेंट लिस्ट में ही स्टूडेंट्स ने सीट लॉक कर दी हैं। स्टूडेंट्स को 24 जून तक अपने सेल्फ अटेस्टेड डॉक्यूमेंट्स अपलोड करने होंगे। सीट लॉक कर चुके स्टूडेंट्स को 29 जून को एनएलयू बैंगलूरु रिपार्ट करना होगा। जहां पेरेंट्स के साथ स्टूडेंट्स की काउंसलिंग होगी और एक दिन बाद ओरिएंटेशन प्रोग्राम आयोजित होगा। वहीं १ जुलाई से सेशन शुरू हो जाएगा।

28 को फाइनल लिस्ट
कमेटी की ओर से थर्ड और लास्ट लिस्ट 28 जून को जारी की जाएगी। कैंडिडेट्स को 30 जून तक ही सीट लॉक या विड्रो करनी होगी। इसके बाद ऑटोमैटिकली सीट लॉक हो जाएगी। तीनों राउंड की काउंसलिंग के बाद देश की सभी एनएलयू की ओर से वेकेंट सीट पर इंडिपेंडेंट एडमिशन लिए जाएंगे। इन सीट्स में एडमिशन लेने पर पहले भरी गई फीस एडजस्ट नहीं होगी। पूरा प्रोसेस और फीस नए सिरे से देनी होगी।

Show More
सुनील शर्मा Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned