scriptसोशल मीडिया से करें शिकायत, अधिकारियों की लेंगे मंत्री क्लास | Complain with social media, officers will take class | Patrika News

सोशल मीडिया से करें शिकायत, अधिकारियों की लेंगे मंत्री क्लास

locationजयपुरPublished: Feb 17, 2020 04:01:42 pm

Submitted by:

Jitendra Rangey

शिक्षा विभाग से जुड़ी समस्याओं, शिकायतों को सोशल मीडिया के माध्यम से भी सुना जाएगा। इसके लेकर कवायद की जा रही है। इसको लेकर एक टीम का गठन किया जा रहा है।

सोशल मीडिया से करें शिकायत, अधिकारियों की लेंगे मंत्री क्लास

सोशल मीडिया से करें शिकायत, अधिकारियों की लेंगे मंत्री क्लास

शिक्षा विभाग (education Department) से जुड़ी समस्याओं, शिकायतों को सोशल मीडिया (Problems, complaints, social media) के माध्यम से भी सुना जाएगा। इसके लेकर कवायद की जा रही है। इसको लेकर एक टीम का गठन किया जा रहा है। शिक्षा राज्यमंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने ट्वीट (Tweet) कर बताया कि शीघ्र ही शिक्षा विभाग में ऑनलाइन (Online in education department) शिकायतों के लिए अलग टीम कार्य करेगी। यह फेसबुक, ट्विटर, ईमेल (Facebook, Twitter, Email) आदि के जरिए प्राप्त शिकायतों पर तुरंत कार्रवाई करेगी। ट्वीट के साथ डोटासरा ने शिकायत की एक फोटो भी शेयर की।
इमेल के माध्यम से सुनील बेनीवाल नामक व्यक्ति ने गांव के सरकारी स्कूल में खेलों (Government school sports) पर ध्यान नहीं दिए जाने व खेल मैदान नहीं होने की शिकायत की थी। इस पर मंत्री के आधिकारिक इमेल आईडी से जवाब दिया गया है कि संंबंधित एडीपीसी को बजट अनुमान भेजने के लिए पत्र लिख दिया है। इसके बाद कई लोगों ने सोशल मीडिया के माध्यम से शिकायत भी की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो