scriptCovid-19 : कोरोना के चलते दिल्ली के सभी स्कूल अगले आदेश तक बंद | delhi govt schools remain shut for all classes due to covid-19 | Patrika News

Covid-19 : कोरोना के चलते दिल्ली के सभी स्कूल अगले आदेश तक बंद

locationनई दिल्लीPublished: Apr 09, 2021 06:32:17 pm

Submitted by:

Dhirendra

covid-19 : सीएम अरविंद केजरीवाल ने कोरोना मरीजों की संख्या में बेतहाशा बढ़ोतरी के बाद दिल्ली के स्कूलों को बंद करने की जानकारी ट्विट कर दी।

covid-19
COVID-19 : देशभर में कोरोना का कहर जारी है। इस बीच कोरोना मरीजों की संख्या में बेतहाशा इजाफे को देखते हुए दिल्ली सरकार ने सरकारी और निजी सभी स्कूलों को अगले आदेश तक बंद करने का बड़ा फैसला लिया है। इस बात की जानकारी खुद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्विट कर दी है। अपने ट्विट में उन्होंने कहा है कि कोरोना चलते सभी स्कूल और सभी क्लासेज अगले आदेश तक के लिए बंद किए जा रहे हैं।
https://twitter.com/ArvindKejriwal/status/1380486536722935808?ref_src=twsrc%5Etfw
उन्होंने कहा है कि कोविड-19 मामलों में वृद्धि के कारण यह फैसला लेना पड़ा है। बता दें कि दिल्ली के स्कूलों को जनवरी में कक्षा 10 और कक्षा 12 के छात्रों को उनके अंतिम चरण की बोर्ड परीक्षा की तैयारी को ध्यान में रखते हुए खोलने की इजाजत दी गई थी। ताकि प्रैक्टिकल और प्रोजेक्ट वर्क का काम बोर्ड परीक्षा से पहले संपन्न हो सके। इसके साथ ही फरवरी में कक्षा 9 और 11 के छात्रों को अपनी अंतिम परीक्षाओं की तैयारी के लिए स्कूल खोलने की अनुमति दी गई थीं
हिमाचल प्रदेश सरकार ने भ्ज्ञी 21 अप्रैल तक स्कूलों और कॉलेजों को बंद रखने का आदेश दिया है। जबकि त्रिपुरा सरकार ने कक्षा 1 और 2 के लिए शिक्षण कार्य को निलंबित कर दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो