Delhi Police Result 2017 Score Card : परिणाम नहीं, सिर्फ स्कोर कार्ड हुआ जारी, इस प्रकार देखें अपना स्कोर कार्ड

Delhi Police Result 2017 Score Card :: दिल्ली पुलिस परिणाम को लेकर असमंजस में रहे अभ्यर्थियों के लिए राहत की खबर है की कर्मचारी चयन आयोग ने अभी Delhi

By: Deovrat Singh

Updated: 10 Feb 2018, 11:15 AM IST

Delhi Police Result 2017 Score Card : दिल्ली पुलिस परिणाम को लेकर असमंजस में रहे अभ्यर्थियों के लिए राहत की खबर है की कर्मचारी चयन आयोग ने अभी Delhi Police Result 2017 जारी नहीं किया है। अभ्यर्थी किसी भी तरह से परेशान नहीं होवें। अभ्यर्थियों द्वारा जो उत्तर कुंजी देखि गई थी और आंकलन लगाया गया था की इतने नंबर जुड़ रहे हैं। ssc ने भी वही सहूलियत अभ्यर्थियों को स्कोर कार्ड के रूप में दी है। Delhi Police Result 2017 इसी हफ्ते जारी होगा! लेकिन अभी जारी हुआ नोटिफिकेशन सिर्फ मात्र एक स्कोर कार्ड है जो तीनों पेपर सहित टोटल मार्क्स की जानकारी देता है।

Delhi Police Result 2017 और स्कोर कार्ड देखने आ रही समस्या के लिए आप वीडियो के जरिये ऐसे समझें : यहाँ क्लिक करें

Delhi Police Result Score Card : Click Here

How To Generate Password Delhi Police Result
आप अगर अपना पासवर्ड भूल गए हैं तो रजिस्ट्रेशन नंबर दर्ज करने के बाद निचे दिए गए Generate Password पर क्लिक करना होगा। नए पासवर्ड आपके ईमेल आईडी पर भेजे जायेंगे जो आपने रजिस्ट्रेशन के वक्त दर्ज किया था। ईमेल आईडी से प्राप्त पासवर्ड आपको भरना है और अपना स्कोर कार्ड देखना है।

Read More : SSC Delhi Police Result 2017 : दिल्ली पुलिस आरक्षी परीक्षा परिणाम और कटऑफ जल्द ही होगी जारी! : यहाँ देखें


ऐसे देखें अपना स्कोर कार्ड
SSC Delhi Police Result 2016 Score card अभी जारी नहीं हुआ है। स्कोर कार्ड देखने के लिए आपको निम्न चार चरण पुरे करने होंगे।
सबसे पहले http://ssc.nic.in/ वेबसाइट पर जाना होगा। इसके बाद नई अपडेट पर (दिल्ली पुलिस स्कोर ) क्लिक करके पेज के अंदर जाना होगा। सबसे अंत में PDF के अंदर दिए गए लिंक पर क्लिक करना होगा। जिसके जरिये हम अपने स्कोर कार्ड के लिए एंट्री भरनी होगी। इसमें आपको रोल नंबर और रजिस्ट्रेशन नंबर भरने होंगे। पासवर्ड के रूप में आपको रजिस्ट्रेशन के समय के 4 अंकों वाले पासवर्ड डालने होंगे। कैप्चा भरने के साथ ही सबमिट बटन पर क्लिक करना होगा। सबमिट करने के साथ ही आपका स्कोर कार्ड खुलेगा जिसमें तीनों पार्ट के अंक जोड़े गए हैं।

Deovrat Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned