कॅरियर के लिए IITTM से करें टूरिज्म एंड ट्रेवल में BBA, जाने डिटेल्स

कॅरियर के लिए IITTM से करें टूरिज्म एंड ट्रेवल में BBA, जाने डिटेल्स

Sunil Sharma | Publish: Mar, 15 2019 12:09:37 PM (IST) शिक्षा

इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ टूरिज्म एंड ट्रेवल मैनेजमेंट (IITTM), ग्वालियर ने हाल ही टूरिज्म एंड ट्रेवल में बीबीए के लिए एडमिशन नोटिफिकेशन जारी कर आवेदन आमंत्रित किए हैं।

इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ टूरिज्म एंड ट्रेवल मैनेजमेंट (IITTM), ग्वालियर ने हाल ही टूरिज्म एंड ट्रेवल में बीबीए के लिए एडमिशन नोटिफिकेशन जारी कर आवेदन आमंत्रित किए हैं। प्रवेश शैक्षणिक सत्र 2019-22 के लिए किए जाएंगे। आइआइटीटीएम के ग्वालियर, भुवनेश्वर, नोएडा व नेल्लोर सेंटर पर 240 सीटों पर प्रवेश किए जाएंगे।

स्टूडेंट्स ऑनलाइन माध्यम से आवेदन प्रक्रिया को पूरा कर सकते हैं। स्टूडेंट की उम्र 22 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। आयु सीमा की गणना 01 जुलाई, 2019 के अनुसार होगी। आरक्षित वर्गों के अनुसार स्टूडेंट्स को आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

आवेदन की अंतिम तिथि : 17 मई, 2019

योग्यता : न्यूनतम 50 प्रतिशत अंकों के साथ मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी, बोर्ड या कॉलेज से 12वीं कक्षा पास होना अनिवार्य है।

प्रवेश प्रक्रिया : लिखित परीक्षा में प्राप्त मेरिट अंकों के अलावा ग्रुप डिसकशन और पर्सनल इंटरव्यू में बेहतरीन प्रदर्शन के आधार पर स्टूडेंट को एडमिशन मिलेगा।

नोटिफिकेशन देखने के लिए यहां जाएं : https://fdsbase.com/iittm/apply-online.html

अधिक जानकारी के लिए देखें : IITTM .ac.in">http://www.iittm.ac.in

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned