scriptDRDO CEPTAM Exam 2021: कोविड-19 के चलते एमटीएस टियर 1 सीबीटी परीक्षा हुई स्थगित, नई ताऱीख की घोषणा जल्द | DRDO CEPTAM Exam 2021 postponed | Patrika News

DRDO CEPTAM Exam 2021: कोविड-19 के चलते एमटीएस टियर 1 सीबीटी परीक्षा हुई स्थगित, नई ताऱीख की घोषणा जल्द

locationनई दिल्लीPublished: Apr 22, 2021 03:25:56 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

DRDO CEPTAM Exam 2021: देशभर में कोरोना संक्रमण के मामलों में वृद्धि के चलते डिफेंस रिसर्च एंड डेवलपमेंट ऑर्गनाइजेशन (DRDO) द्वारा Tier-I (CBT) परीक्षा स्थगित कर दी गई है।

DRDO CEPTAM Exam 2021: देशभर में कोरोना संक्रमण के मामलों में वृद्धि के चलते डिफेंस रिसर्च एंड डेवलपमेंट ऑर्गनाइजेशन (DRDO) द्वारा Tier-I (CBT) परीक्षा स्थगित कर दी गई है। 1817 एमटीएस पदों की भर्ती के लिए ली जानेवाली पहले चरण की कंप्यूटर आधारित परीक्षा (सीबीटी) का आयोजन देश भर के 42 शहरों में किया जाना था। लेकिन देश में तेजी से बढ़ रहे कोरोना (कोविड-19) केस को देखते हुए डीआरडीओ के सेंटर फॉर पर्सोनेल टैलेंट मैनेजमेंट (सीईपीटीएम) के द्वारा इस परीक्षा को स्थगित कर दिए जाने की घोषणा की गयी है। और अधिक जानकारी पाने के ले उम्मीदवार सम्बन्धित ऑफिशियल वेबसाइट, drdo.gov.in पर जाकर देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें
-

Karnataka SET Exam 2021: कर्नाटक राज्य पात्रता परीक्षा स्थगित, यहां पढ़ें पूरी डिटेल

नई परीक्षा तारीख की घोषणा होगी जल्द

डीआरडीए सेप्टम द्वारा जारी किए गए नोटिस में कहा गया है कि एमटीएस टियर 1 (सीबीटी) परीक्षा की नई तारीख की घोषणा जल्द ही तत्कालीन परिस्थितियों को देखने के बाद और सरकार के कोविड-19 से सम्बन्धित निर्देशों के अनुसार यथोचित समय पर दे दी जाएगी। इसके अलावा उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट, drdo.gov.in पर जाकर समय-समय पर विजिट करते रहें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो