scriptJaipur College: मीडिया की पढ़ाई में बेटियों ने मारी बाजी, जीता गोल्ड मेडल | Hari Dev Joshi College, Jaipur Mass Communication College, | Patrika News
शिक्षा

Jaipur College: मीडिया की पढ़ाई में बेटियों ने मारी बाजी, जीता गोल्ड मेडल

Jaipur College: बीए-जेएमसी का यह पहला बैच पासआउट होगा, जिसके 29 विद्यार्थियों को डिग्री प्रदान की जाएगी। पत्रकारिता विश्वविद्यालय में इस वर्ष भी स्वर्ण पदकों के मामले में बेटियों ने बाजी मारी है।

जयपुरJun 26, 2024 / 11:45 am

Shambhavi Shivani

Jaipur College
Jaipur College: पत्रकारिता विश्वविद्यालय में इस वर्ष भी स्वर्ण पदकों (Gold Medal) के मामले में बेटियों ने बाजी मारी है। कुल छह में से 5 स्वर्ण पदक बेटियों ने हासिल किए हैं। बीए-जेएमसी में प्रेरणा नामा, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया विभाग (Electronic Media Department) में आशी प्रतीक, विज्ञापन और जनसंपर्क विभाग में कौस्तुभ व्यास, मीडिया स्टडीज (Media Studies) में रचना सैन, न्यू मीडिया विभाग में खुशी दुबे और विकास संचार विभाग में शिखा सोगानी ने टॉप किया है।

29 को राज्यपाल कलराज मिश्र की अध्यक्षता में होगा कार्यक्रम (Jaipur College)

कुलपति प्रो. सुधि राजीव ने बताया कि 29 जून को जेएलएन मार्ग स्थित आर.ए. पोद्दार इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट के सभागार में आयोजित होने वाले इस समारोह की अध्यक्षता राज्यपाल और विश्वविद्यालय के कुलाधिपति कलराज मिश्र करेंगे। उप मुख्यमंत्री और उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. प्रेमचंद बैरवा समारोह के मुख्य अतिथि होंगे। इस दौरान स्नातक और स्नातकोत्तर पाठ्यक्रमों के 94 विद्यार्थियों को उपाधियां प्रदान की जाएंगी। साथ ही प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले 6 विद्यार्थियों को स्वर्ण पदक और प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान हासिल करने वाले कुल 18 विद्यार्थियों को वरीयता प्रमाण पत्र प्रदान दिए जाएंगे।
यह भी पढ़ें

जल्द जारी होगी NEET PG परीक्षा की नई डेट, यहां देखें

बता दें, बीए-जेएमसी (BA-JMC) का यह पहला बैच पासआउट होगा, जिसके 29 विद्यार्थियों को डिग्री प्रदान की जाएगी। इसी दिन विश्वविद्यालय के दहमीकलां स्थित नवनिर्मित परिसर का वर्चुअल लोकार्पण भी किया जाएगा।

Hindi News/ Education News / Jaipur College: मीडिया की पढ़ाई में बेटियों ने मारी बाजी, जीता गोल्ड मेडल

ट्रेंडिंग वीडियो