आज से शुरू होंगे हरिदेव जोशी पत्रकारिता विश्वविद्यालय में एडमिशन

Haridev Joshi University: हरिदेव जोशी पत्रकारिता और जनसंचार विश्वविद्यालय में प्रवेश प्रक्रिया शुक्रवार से शुरू हो जाएगी। विद्यार्थी उच्च शिक्षा विभाग की वेबसाइट से ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे।

Sunil Sharma

July, 1203:56 PM

Haridev Joshi University: हरिदेव जोशी पत्रकारिता और जनसंचार विश्वविद्यालय में प्रवेश प्रक्रिया शुक्रवार से शुरू हो जाएगी। विद्यार्थी उच्च शिक्षा विभाग की वेबसाइट से ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे। आवेदन करने की अंतिम तिथि 25 जुलाई है। इसके बाद अगस्त माह में प्रवेश परीक्षा आयोजित की जाएगी। प्रवेश परीक्षा के बाद ही प्रवेश दिए जाएंगे। इस वर्ष तीन स्नातकोत्तर पाठ्यक्रमों व एक पीजी डिप्लोमा कोर्स में एडमिशन होंगे।

ये भी पढ़ेः इस कहानी में छिपा है सफलता का राज, पढ़ कर मिलेगा कामयाब होने का रास्ता

शिक्षकों को राजस्थान यूनिवर्सिटी से हरिदेव जोशी पत्रकारिता विश्वविद्यालय भेजा
पूर्व में पत्रकारिता विश्वविद्यालय से आए शिक्षकों को गुरुवार को पुनः राजस्थान विश्वविद्यालय से हरिदेव जोशी पत्रकारिता विश्वविद्यालय भेज दिया गया। इस संबंध में राजस्थान यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार विवेक कुमार ने आदेश जारी किए। आदेश के अनुसार विश्वविद्यालय के जनसंचार केन्द्र में कार्यरत शैक्षणिक स्टाफ को तत्काल प्रभाव से हरिदेव जोशी पत्रकारिता विश्वविद्यालय के लिए कार्यमुक्त किया गया।

सुनील शर्मा
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned