scriptHTET 2020: शिक्षक पात्रता परीक्षा के लिए आवेदन प्रक्रिया आज से शुरू, यहां पढ़ें पूरी डिटेल्स | Haryana TET 2020 Application Process | Patrika News

HTET 2020: शिक्षक पात्रता परीक्षा के लिए आवेदन प्रक्रिया आज से शुरू, यहां पढ़ें पूरी डिटेल्स

locationजयपुरPublished: Nov 16, 2020 11:39:53 am

Submitted by:

Deovrat Singh

Haryana TET 2020: बोर्ड ऑफ स्कूल एजुकेशन हरियाणा (BSEH) ने टीचर एलिजिबिलिटी टेस्ट (HTET) के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। आवेदन प्रक्रिया…

Rajasthan PTET 2020

Rajasthan PTET 2020

Haryana TET 2020: बोर्ड ऑफ स्कूल एजुकेशन हरियाणा (BSEH) ने टीचर एलिजिबिलिटी टेस्ट (HTET) के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। आवेदन प्रक्रिया सोमवार (16 नवंबर) को शाम 4 बजे से शुरू हो जाएगी। आवेदन करने की अंतिम तिथि 4 दिसंबर है। यह परीक्षा 2 और 3 जनवरी, 2021 को प्रदेश के प्रमुख शहरों में आयोजित की जाएगी। आवेदन प्रक्रिया पूरी होने के बाद उम्मीदवार जल्द ही HTET एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकेंगे।
एक आधिकारिक प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, “ऑनलाइन आवेदन और परीक्षा फीस जमा करने के बाद, उम्मीदवार को फॉर्म का प्रिंट लेना चाहिए,”

उम्मीदवार के नाम में सुधार, पिता का नाम, माता का नाम और अन्य विवरण 5 दिसंबर से 8 दिसंबर तक बदले जा सकते हैं.स्तर, जाति श्रेणी और शारीरिक रूप से विकलांग विकल्प में कोई परिवर्तन नहीं होने दिया जाएगा।
अन्य माध्यमों से फैक्स, ई-मेल, पत्र आदि द्वारा प्राप्त आवेदनों पर विचार नहीं किया जाएगा. एक से अधिक स्तर पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के लिए आवेदन रद्द कर दिए जाएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो