HBSE 12th Result 2019 : कम अंक आने पर दुखी छात्र ने की आत्महत्या, मिले थे 82 प्रतिशत

हरियाणा में सोनीपत के गांव मातंड के एक छात्र ने 12वीं की परीक्षा में उम्मीद से कम अंक आने पर आत्महत्या कर ली।

By: जमील खान

Published: 19 May 2019, 10:01 AM IST

हरियाणा में सोनीपत के गांव मातंड के एक छात्र ने 12वीं की परीक्षा में उम्मीद से कम अंक आने पर आत्महत्या कर ली। प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव मातंड निवासी रवि ने एक निजी स्कूल से 12वीं कक्षा की परीक्षा दी थी। 15 मई को हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड के परीक्षा परिणाम घोषित हुए। जिसमें उसको 82 प्रतिशत अंक प्राप्त हुए थे। परिजनों ने बताया कि रवि को अधिक अंक आने की उम्मीद थी। बताया जा रहा है कि रवि के अंक उसके कुछ सहपाठियों से भी कम थे।

इससे वह बहुत परेशान रहने लगा और शुक्रवार शाम उसने आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने के बाद बरोदा थाना की बुटाना चौकी से पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर शुक्रवार देर रात पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने मृतक के पिता बृजमोहन के बयान दर्ज करके शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद शव को उसके परिजनों को सौंप दिया। बरोदा थाना इंचार्ज राजेश कुमार ने बताया कि छात्र को अच्छे अंक मिले थे, लेकिन उसे इससे अधिक आने की उम्मीद थे। इसी बात को लेकर वह तनाव में थे।

चरखी दादरी में स्टूडेंट ने खुद को मारी गोली
Class 12 बोर्ड एग्जाम में फेल होने से दुखी चरखी दादरी में एक छात्र ने अपने पिता की लाइसेंसी पिस्तौल से शनिवार को खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

Show More
जमील खान
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned