ICAI CA Final Results November 2020: फरवरी के पहले सप्ताह में जारी होंगे सीए रिजल्ट

  • ICAI CA Final Results November 2020:
  • CA फाइनल परिणाम की घोषणा 1 फरवरी 2021 को की जाएगी।
  • ICAI अध्यक्ष धीरज कुमार खंडेलवाल ने ट्वीट के जरिए यह जानकारी दी है।

By: Deovrat Singh

Published: 26 Jan 2021, 08:28 AM IST

ICAI CA Final Results November 2020: इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (ICAI) द्वारा सीए फाइनल रिजल्ट की घोषणा जल्द ही की जाएगी। आधिकारिक घोषणा के बाद संभावना जताई जा रही है कि फरवरी 2021 के पहले सप्ताह में नवंबर सत्र के लिए CA परिणामों की घोषणा की जाएगी। परिणामों को लेकर पहले भी तिथियों की घोषणाएं की जा चुकी है।

धीरज कुमार खंडेलवाल, ICAI अध्यक्ष के अनुसार CA फाइनल परिणाम की घोषणा 1 फरवरी 2021 को की जाएगी। सभी उम्मीदवार जो CA एक्जाम - CA फाउंडेशन, इंटरमीडिएट और फाइनल में से किसी भी एक के लिए उपस्थित हुए थे, वे आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से ICAI परीक्षा के अपने परिणाम देख सकेंगे।

परिणाम चेक करने के लिए विद्यार्थियों को अपने रोल नंबर और पिन या आवेदन संख्या का उपयोग करके login करना होगा। लॉगिन के बाद ही परिणाम डाउनलोड कर पाएंगे। नतीजों की घोषणा की बात करें तो पहले भी कई तारीखें बताई जा चुकी है। लेकिन माना जा रहा है कि अब 1 फरवरी से परिणाम जारी होना शुरू हो जाएंगे।

How To Check ICAI CA Result November 2020

ICAI CA के सभी कोर्सेज का परिणाम फरवरी 2021 के पहले सप्ताह में ऑनलाइन मोड में घोषित किया जाएगा। ICAI परिणाम देखने के लिए उम्मीदवारों को सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट icai.org पर जाना होगा। इसके बाद होम पेज पर दिए गए 'result portal' के लिंक पर क्लिक करना होगा। आगे के टैब में मांगी गई जानकारी को भरकर सबमिट करना होगा। जानकारी सबमिट करने के साथ ही परिणाम स्क्रीन पर दिखाई देगा, जिसे डाउनलोड या प्रिंट ले सकते हैं।

Deovrat Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned