scriptSBI PO Prelims Result 2021: जारी हुए sbi.co.in पर पीओ प्रीलिम्स के नतीजे, ऐसे करें चेक | How to check SBI PO Prelims result 2021 | Patrika News

SBI PO Prelims Result 2021: जारी हुए sbi.co.in पर पीओ प्रीलिम्स के नतीजे, ऐसे करें चेक

locationनई दिल्लीPublished: Dec 15, 2021 12:15:24 pm

Submitted by:

Mahima Pandey

SBI PO Prelims Result 2021 के नतीजे आज जारी कर दिए गए हैं। उम्मीदवार अपने नतीजे एसबीआई पीओ परिणाम की आधिकारिक वेबसाइट – sbi.co.in पर देख सकते हैं। इस रिपोर्ट में देखें कैसे आप नतीजे चेक कर सकते हैं।

sbi-po-result-2021.jpeg

SBI PO Prelims result 2021

State Bank of India PO Prelims Result 2021: स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) में प्रोबेशनरी ऑफिसर (Probationary Officer) पदों के लिए हुए प्रीलिम्स एग्जाम (Prelims Exam) के नतीजे आज 14 दिसंबर को जारी कर दिए गए। सभी उम्मीदवार 20, 21 और 27 नवंबर 2021 को इस पद के लिए विभिन्न स्लॉट में प्रीलिम्स एग्जाम में शामिल हुए थे। इस परिक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवारों की प्रतिक्षा अब खत्म हो गई है और वो आधिकारिक वैबसाइट sbi.co.in पर नतीजों को चेक कर सकते हैं।

SBI PO के परिणाम को चेक करने के लिए उम्मीदवारों को अपने पंजीकरण संख्या और जन्म तिथि की आवश्यकता होगी। वे सीधे लिंक के साथ इसे कैसे जांचें, इस बारे में नीचे साझा किये गए स्टेप से समझ सकते हैं।


कैसे करें चेक ?

चूंकि प्रीलिम्स एग्जाम के नतीजे जारी कर दिए गये हैं, अब SBI PO के मेन एग्जाम के लिए जल्द ही एडमीट कार्ड जारी कर दिया जायेगा। इसके साथ ही मेन एग्जाम के लिए कॉल लेटर भी जारी किया जायेगा। और अधिक जानकारी के लिए इसकी आधिकारीक वैबसाइट को समय-समय पर चेक करते रहें।

बता दें कि पीओ की 2,056 रिक्त पदों की भर्ती के लिए एसबीआई पीओ प्रीलिम्स रिजल्ट 2021 पहला चरण है। रिपोर्टस के अनुसार लगभग दस लाख उम्मीदवारों ने इस पद के लिए अप्लाई किया है। जो भी मेरिट लिस्ट में जगह बनाएगा वही मेन एग्जाम दे सकेगा जिसकी तारीख भी जल्द ही घोषित की जायेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो