ICSI CS Foundation admit card 2020 जारी, दिसंबर सेशन के लिए एडमिट कार्ड यहां से करें डाउनलोड

  • ICSI CS Foundation admit card 2020:
  • दिसंबर सत्र की परीक्षा के लिए सीएस फाउंडेशन एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं।
  • सीएस फाउंडेशन परीक्षा 26 दिसंबर और 27 दिसंबर, 2020 को आयोजित की जाएगी।

By: Deovrat Singh

Published: 18 Dec 2020, 02:59 PM IST

ICSI CS Foundation admit card 2020: इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया ने दिसंबर सत्र के लिए सीएस फाउंडेशन एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। उम्मीदवार अपने हॉल टिकट आधिकारिक वेबसाइट icsi.edu से डाउनलोड कर सकते हैं। एडमिट कार्ड दिसंबर सत्र की परीक्षा के लिए जारी किए गए हैं। स्टूडेंट्स को हॉल टिकट डाउनलोड करने के लिए अपना 17 अंकों का रजिस्ट्रेशन नंबर दर्ज करना होगा।

Click Here For Download Admit Card

एडमिट कार्ड का प्रिंट आउट लेने के बाद कार्ड पर मौजूद डिटेल्स जैसे उम्मीदवार का नाम, फोटो, हस्ताक्षर, प्रवेश संख्या, परीक्षा स्थल का नाम और पता, परीक्षा की तारीख और समय जैसे महत्वपूर्ण डिटेल्स को चेक कर लें। अगर किसी भी जानकारी में कोई गड़बड़ी पाई जाती है तो फिर वह इसके लिए संस्थान को सूचित करें। इसके लिए उम्मीदवार ऑफिशियल पोर्टल पर विजिट कर सकते हैं।

ICSI CS Foundation Exam December 2020
इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया की ओर से घोषित शेड्यूल के अनुसार सीएस फाउंडेशन परीक्षा 26 दिसंबर और 27 दिसंबर, 2020 को आयोजित की जाएगी। उम्मीदवार ध्यान रखें कि एडमिट कार्ड के साथ- साथ पहचान पत्र को भी परीक्षा केंद्र तक ले जाना होगा। परीक्षा हॉल में प्रवेश के समय पर्यवेक्षक इन दोनों दस्तावेजों की जांच करेंगे। ऐसे में अगर एडमिट कार्ड के साथ-साथ उनके पास पहचान पत्र नहीं होगा तो सेंटर पर जानें की अनुमति नहीं मिलेगी। इसके अलावा ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल पोर्टल पर विजिट कर सकते हैं।

 

Deovrat Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned