script

IBPS SO Prelims Result 2019: आज जारी हो सकता है रिजल्ट

locationजयपुरPublished: Jan 07, 2020 05:09:48 pm

Submitted by:

Jitendra Rangey

IBPS SO Result 2019 Prelims: इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनल सिलेक्शन ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर पदों के लिए आयोजित प्रारंभिक परीक्षा के रिजल्ट का लिंक जारी कर दिया है। इस लिंक पर लिखे संदेश के मुताबिक आज देर शाम तक स्पेशलिस्ट ऑफिसर परीक्षा का रिजल्ट आज जारी कर दिया जाएगा।

ibps SO Result 2019 Prelims: इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनल सिलेक्शन ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर (Specialist Officer) पदों के लिए आयोजित प्रारंभिक परीक्षा के रिजल्ट का लिंक जारी कर दिया है। इस लिंक पर लिखे संदेश के मुताबिक आज देर शाम तक स्पेशलिस्ट ऑफिसर परीक्षा का रिजल्ट आज जारी कर दिया जाएगा। रिजल्ट आइबीपीएस की ऑफिशल वेबसाइट ibps.in पर जाकर देख पाएंगे। यहां हम आपको रिजल्ट का डायरेक्ट लिंक भी दे रहे हैं। इसी लिंक पर रिजल्ट शाम तक जारी कर दिया जाएगा।

आइबीपीएस ने इस परीक्षा का आयोजन 28-29 दिसंबर 2019 को किया था। रिजल्ट देखने के लिए आवेदकों को रजिस्ट्रेशन नंबर/रोल नंबर और पासवर्ड की जरूरत पड़ेगी। इसके बिना रिजल्ट नहीं देखा जा सकता है। इसलिए रिजल्ट देखने के से पहले इन्हें तैयार रखें। प्री परीक्षा में सफल होने वाले आवेदकों को मुख्य परीक्षा के लिए बुलाया जाएगा। परीक्षा से करीब एक हफ्ता पहले एडमिट कार्ड जारी कर दिए जाएंगे। मुख्य परीक्षा का रिजल्ट फरवरी 2020 में जारी किया जाएगा और मुख्य परीक्षा में सफल होने वाले आवेदकों को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो