scriptICAI CA Exam 2020: भारत बंद के कारण स्थगित हुई परीक्षा, अब 13 दिसंबर को होगी आयोजित | ICAI CA Exam 2020 Revise date | Patrika News

ICAI CA Exam 2020: भारत बंद के कारण स्थगित हुई परीक्षा, अब 13 दिसंबर को होगी आयोजित

locationजयपुरPublished: Dec 08, 2020 03:03:09 pm

Submitted by:

Deovrat Singh

ICAI CA Exam 2020: इंस्टीटयूट ऑफ चार्टेड अकाउंटेंटस ऑफ इंडिया (ICAI) ने आज होने वाली सीए (CA) फाउंडेशन की परीक्षा को स्थगित कर दिया है।

ICAI CA Exam 2020: इंस्टीटयूट ऑफ चार्टेड अकाउंटेंटस ऑफ इंडिया (ICAI) ने आज होने वाली सीए (CA) फाउंडेशन की परीक्षा को स्थगित कर दिया है। यह निर्णय आज होने वाले भारत बंद के कारण लिया गया है। अब यह परीक्षा 13 दिसंबर को आयोजित की जाएगी।

यह भी पढ़ें

केंद्रीय शिक्षा मंत्री 10 दिसंबर को करेंगे बोर्ड परीक्षार्थियों से संवाद

यह भी पढ़ें

सभी कक्षाओं के स्टूडेंट्स बिना इंटरनेट ऑन एयर कर सकेंगे पढ़ाई



ICAI CA Exam 2020 Revise Date
आईसीएआई की ओर से कहा गया है कि अब यह परीक्षा 13 दिसंबर को पूर्व निर्धारित परीक्षा केंद्रों पर निर्धारित समय पर होगी। पहले से जारी प्रवेश पत्र ही इस परीक्षा के लिए मान्य होंगे. परीक्षा संबंधी दिशा निर्देश 21 अगस्त को जारी किए गए थे। अभ्यर्थियों को उसे ध्यानपूर्वक पढ़ लेना चाहिए। साथ ही आईसीएआई ने स्टूडेंट्स को सीए परीक्षा से जुड़ी जानकारियों के लिए आधिकारिक वेबसाइट www.icai.org विजिट करने की सलाह दी है।

यह भी पढ़ें

इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू, ऐसे करें अप्लाई

यह भी पढ़ें

इग्नू ने रजिस्ट्रेशन को लेकर जारी किए महत्वपूर्ण निर्देश, यहां पढ़ें

आज दो बजे से थी परीक्षा
आईसीएआई ने इस संबंध में सूचना जारी करते हुए कहा कि चार्टेड अकाउंटेंट फाउंडेशन परीक्षा पेपर -1, ‘प्रिंसिपल्स एंड प्रक्टिस ऑफ अकाउंटिंग’ के पेपर के शेड्यूल में भारत बंद के कारण बदलाव किया गया है। यह परीक्षा पूर्व में 8 दिसंबर 2020 को दोपहर दो बजे से शाम 5 बजे तक होनी थी।

 

ट्रेंडिंग वीडियो