scriptJK Bank PO Result 2021: जेके बैंक ने पीओ का फाइनल रिजल्ट घोषित किया, यहां से करें डाउनलोड | JK Bank PO Result 2021: Jammu and Kashmir Bank released final result | Patrika News

JK Bank PO Result 2021: जेके बैंक ने पीओ का फाइनल रिजल्ट घोषित किया, यहां से करें डाउनलोड

locationनई दिल्लीPublished: Apr 13, 2021 04:55:16 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

JK Bank PO Result 2021: जम्मू और कश्मीर बैंक ने पीओ के पद के लिए साक्षात्कार और मुख्य परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया है।

JK Bank PO Result 2021

JK Bank PO Result 2021

JK Bank PO Result 2021: जम्मू और कश्मीर बैंक (J & K Bank) ने पीओ के पद के लिए साक्षात्कार और मुख्य परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया है। उम्मीदवार जो जेके बैंक साक्षात्कार में उपस्थित हुए थे,वे आधिकारिक वेबसाइट jkbank.com से परिणाम को डाउनलोड कर सकते हैं।
जेके बैंक पीओ रिजल्ट लिंक नीचे दिया गया है। उम्मीदवार नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से सीधे जेके बैंक पीओ साक्षात्कार परिणाम डाउनलोड कर सकते हैं।

Click here for download

यह भी पढ़ें

Govt jobs 2021: 12वीं पास के लिए बिहार में 584 पदों पर सरकारी नौकरी का मौका, जानें डिटेल्स

JK बैंक रिजल्ट कैसे डाउनलोड करें?
— जेके बैंक की आधिकारिक वेबसाइट jkbank.com पर जाएं।

— होमपेज के शीर्ष पर दिए गए करियर टैब पर क्लिक करें।

— एक नया पेज खुलेगा, JKBANK PROBATIONARY OFFICERS RESULT (IBPS LINK) पर क्लिक करें।
— यह आपको एक नए पृष्ठ पर पुनर्निर्देशित करेगा, जहाँ आपको अपना पंजीकरण नंबर/ रोल नंबर, पासवर्ड/ DOB (DD-MM-YY) और कैप्च दर्ज करना होगा।

—’लॉगिन’ बटन पर क्लिक करें

— अपने जेके बैंक पीओ परिणाम 2020 की जांच करें
यह भी पढ़ें

Government jobs: एसबीआई में फार्मासिस्ट के पदों पर निकली वैकेंसी, जल्द करें अप्लाई

फरवरी में हुए थे साक्षात्कार

जेके बैंक पीओ मेन्स परीक्षा 27 दिसंबर 2020 को विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर हुई थी। उसका परिणाम 23 जनवरी 2021 को घोषित किया गया था। शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को फरवरी 2021 में साक्षात्कार के लिए बुलाया गया था। जेके बैंक साक्षात्कार के एडमिट कार्ड 27 जनवरी 2021 को अपलोड किए गए थे। प्रोबेशनरी ऑफिसर के 350 रिक्त पद को भरने के लिए J&K Bank PO भर्ती की जा रही है। जुलाई 2020 के माह में ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए गए थे।
यह भी पढ़ें

UPSC ESE 2020 Result: इंजीनियरिंग सर्विसेज एग्जाम का रिजल्ट जारी, यहां से करें चेक

प्रोबेशनरी अधिकारी का मिलेगा पद

चयनित उम्मीदवारों से ज्वाइनिंग के समय दो लाख का बॉड भरवाया जाएगा। यह बॉड दो साल के लिए होगा। इस बॉड के जरिए कोई भी कर्मचारी दो साल से पहले जॉब नहीं छोड़ सकेगा। ज्वाइनिंग के बाद चयनित उम्मीदवार को प्रोबेशनरी अधिकारी का पद दिया जाएगा। यह प्रोबेशन दो साल होगा। दो साल तक निरंतर एसेस्मेंट के बाद कर्मचारियों को सीधे जूनियर मैनेजमेंट स्केल ग्रेड—1 पर रखा जाएगा। प्रोबेशन के दौरान अगर कोई उम्मीदवार बैंक की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरता है तो उसे टर्मिनेट कर दिया जाएगा।
Web Title: JK Bank PO Result 2021: Jammu and Kashmir Bank released final result

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो