JKCET 2021 Registration: इंजीनियरिंग कोर्सेज में प्रवेश के लिए रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि नजदीक, जल्द करें अप्लाई

JKCET 2021 Registration: जम्मू एंड कश्मीर बोर्ड ऑफ प्रोफेशनल एंट्रेंस एग्जामिनेशन (JKBOPEE) ने इंजीनियरिंग कोर्सेज में प्रवेश के लिए इच्छुक विद्यार्थियों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। जम्मू एंड कश्मीर कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (JKCET 2021) के लिए आवेदन की प्रक्रिया...

By: Deovrat Singh

Published: 13 Apr 2021, 09:39 PM IST

JKCET 2021 Registration: जम्मू एंड कश्मीर बोर्ड ऑफ प्रोफेशनल एंट्रेंस एग्जामिनेशन (JKBOPEE) ने इंजीनियरिंग कोर्सेज में प्रवेश के लिए इच्छुक विद्यार्थियों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। जम्मू एंड कश्मीर कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (JKCET 2021) के लिए आवेदन की प्रक्रिया जल्द ही समाप्त होने वाली है। इच्छुक विद्यार्थी बिना अंतिम तिथि का इंतजार किए, जल्द से जल्द अप्लाई करें। आवेदन प्रक्रिया 14 मार्च, 2021 से शुरू हुई थी और अंतिम तिथि 16 अप्रैल, 2021 निर्धारित की गई है। रजिस्ट्रेशन के लिए आधिकारिक वेबसाइट jkbopee.gov.in पर जा सकते हैं।

Click Here For Apply Online

JKCET 2021 Registration Last Date
जम्मू एंड कश्मीर कॉमन एंट्रेंस टेस्ट के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करने में किन्ही कारणों से वंचित रहे उम्म्मीद्वारों को मौका दिया गया है। आवेदन की तिथि को 6 अप्रैल, 2021 से बढ़ाकर 16 अप्रैल किया गया है। ऑनलाइन शुल्क जमा करने व डॉक्यूमेंट्स अपलोड करने की अंतिम तिथि भी 16 अप्रैल, 2021 निर्धारित की गई है।

Read More: सीबीएसई की 10वीं, 12वीं परीक्षा की तारीख में हो सकते है बदलाव, Covid-19 संक्रमण ने बढ़ाई चिंता

JKCET 2021 Eligibility
इंजीनियरिंग पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए उम्मीदवार का न्यूनतम 12वीं कक्षा उत्तीर्ण होना जरुरी है। शैक्षणिक योग्यता संबंधी सभी जरुरी जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर नोटिफिकेशन जरूर देखें। आवेदक की न्यूनतम आयु 17 वर्ष होनी चाहिए।

Read More: जेएनवीएसटी ने एडमिट कार्ड किया जारी, यहां से करें डाउनलोड

How To Apply For JKCET 2021
इंजीनियरिंग पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए आयोजित होने वाली JKCET 2021 के लिए आवेदन हेतु उम्मीदवार सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट, jkbopee.gov.in पर जाएं। इसके बाद, होमपेज पर दिए गए ऑनलाइन एप्लीकेशन पर क्लिक करने और इंजीनियरिंग पाठ्यक्रम का चयन करें। आगे की टैब में निर्देशों को ध्यानपूर्वक पढ़ें और आवेदन को सही से भरें। आवेदन भरे जाने के बाद शुल्क का भुगतान करें और फाइनल सबमिट किए हुए आवेदन का प्रिंट ले लेवें।

Read More: प्रतियोगी परीक्षाओं में बहुत बार पूछे जाते हैं सामान्य ज्ञान से जुड़े ये प्रश्न, यहां पढ़ें

Web Title: JKCET 2021 Registration For Engineering Courses

Deovrat Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned