scriptJNU के कर्मचारी प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष में दान करेंगे एक दिन की सैलरी | JNU employees to donate one day salary to Prime Minister's National Re | Patrika News

JNU के कर्मचारी प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष में दान करेंगे एक दिन की सैलरी

locationजयपुरPublished: Mar 29, 2020 01:59:18 pm

Submitted by:

Jitendra Rangey

कोरोना वायरस महामारी ने दुनियाभर को अपनी चपेट में ले लिया है। हर दिन कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। ऐसे के दुनियाभर में लोगों को परेशानी को देखते हुए वहां की सरकारों ने कई तरह के प्रबंध किए हैं। इस कड़ी में हमारा देश भी पीछे नहीं है।

कोरोना पॉजिटिव मिलने पर अस्पताल से मरीजों की हुई छुट्टी, तीन डॉक्टर सहित आठ कर्मचारी आइसोलेट

कोरोना पॉजिटिव मिलने पर अस्पताल से मरीजों की हुई छुट्टी, तीन डॉक्टर सहित आठ कर्मचारी आइसोलेट

कोरोना वायरस (Corona virus ) महामारी ने दुनियाभर को अपनी चपेट में ले लिया है। हर दिन कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। ऐसे के दुनियाभर में लोगों को परेशानी को देखते हुए वहां की सरकारों ने कई तरह के प्रबंध किए हैं। इस कड़ी में हमारा देश भी पीछे नहीं है। यहां पर भी लोग इस आपदा से निपटने के लिए दान दे रहे हैं। यूनिवर्सिटी ग्रांट कमिशन (यूजीसी)और JNU ने अप्रैल के महीने के लिए नियमित शिक्षण और गैर-शिक्षण कर्मचारियों के एक दिन के वेतन को स्वेच्छा से प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष में योगदान करने का फैसला किया है।
जेएनयू के कुलपति एम जगदीश कुमार ने इस देशव्यापी एकजुट प्रयास का हिस्सा बनने का आह्वान किया। संस्थान में कार्यरत लोगों से अपील करते हुए यूजीसी के अध्यक्ष, प्रोफेसर डी पी सिंह ने कहा “मैं विश्वविद्यालयों और निदेशकों / संस्थानों / महाविद्यालयों के उप-कुलपतियों से अपील करता हूं कि वे अपने संस्थान के शिक्षण और गैर-शिक्षण सहयोगियों से इस महान कार्य के लिए आगे आने और योगदान करने का आग्रह करें।” इसी को देखते हुए जेएनयू के कर्मचारियों ने दान देने की घोषणा की हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो