script

Karnataka SET Exam 2021: कर्नाटक राज्य पात्रता परीक्षा स्थगित, यहां पढ़ें पूरी डिटेल

Published: Apr 22, 2021 03:04:22 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

KSET 2021: KSET 2021: Karnataka एसईटी परीक्षा को दूसरी बार स्थगित कर दिया गया है।इससे पहले यह 11 अप्रैल को आयोजित होने वाली थी। इसके लिए आधिकारिक वेबसाइट kset.uni-mysore.ac.in. पर एक नोटिफिकेशन जारी किया गया है।

KSET 2021 Exam Postponed

KSET 2021 Exam Postponed

KSET 2021: पूरे देश में कोरोना महामारी से संक्रमित लोगों के केस तेजी से बढ़ते जा रहे है। जो अब एक बड़ी चिंता का विषय बन चुका है। इन बढ़ते मामलो को देखते हुए केन्द्र सरकार से लेकर राज्य की सरकारों ने अपने यहां की परीक्षाओं को टालने के भी अहम फैसले लिए है। इसी के बीच अब मैसूर विश्वविद्यालय ने कर्नाटक राज्य पात्रता परीक्षा (KSET 2021) स्थगित कर दी है। KSET 2021 परीक्षा 11 अप्रैल को आयोजित होने वाली थी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कोरोना के चलते कई लोगों की मांग थी कि (KSET 2021) परीक्षा को स्थगित किया जाए। मैसूर विश्वविद्यालय ने भी इन मांगों को मानते इस परीक्षा को स्थगित करने का फैसला लिया है।

यह भी पढ़ें
-

CLAT 2021 exam: स्थगित हो सकती है क्लैट की परीक्षा, अभी परीक्षा तारीख तय नहीं

आपको बता दें कि यह दूसरी बार है जब Karnataka एसईटी परीक्षा को स्थगित कर दिया गया है। इसके लिए आधिकारिक वेबसाइट kset.uni-mysore.ac.in. पर एक नोटिफिकेशन जारी किया गया है, जिसमें लिखा गया है कि केसीईटी परीक्षा को कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के देखते हुए स्थगित किया जाता है।

 

यूनिवर्सिटी ऑफ मैसूर कर्नाटक स्टेट एलिजिबिलिटी टेस्ट 2021 असिस्टेंट प्रोफेसरशिप के लिए आयोजित किया जाता है इससे पहले यह परीक्षा 11 अप्रैल को होनी थी। परीक्षा की नई तीथि की घोषणा कोरोना की स्थिति को देखते हुए की जाएगी।

नई तारीखों को बाद में अधिसूचित किया जाएगा

मैसूर विश्वविद्यालय ने एक आधिकारिक नोटिस में कहा है कि (KSET 2021) परीक्षा स्थगित कर दी गई है। कर्नाटक SET 2021 की नई तारीखों को बाद में अधिसूचित किया जाएगा। मैसूर विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आप इस नोटिस को जांच सकते है।

ट्रेंडिंग वीडियो