scriptपत्रिका एज्यूफेस्ट-2019: स्टूडेंट्स ने कॅरियर ओरिएंटेड कोर्सेज की ली काउंसलिंग | Patrika Edufect 2019 Studetns get counselling in fest | Patrika News
शिक्षा

पत्रिका एज्यूफेस्ट-2019: स्टूडेंट्स ने कॅरियर ओरिएंटेड कोर्सेज की ली काउंसलिंग

फेयर में जनरल कोर्सेज के अलावा नए फ्यूचरिस्टक थिंकिंग और न्यू डवलपमेंट कोर्सेज के बारे में जानकारियां उपलब्ध करवाई जा रही है।

जयपुरMay 25, 2019 / 12:56 pm

सुनील शर्मा

Education,education news in hindi,Patrika Edufest,

Education,education news in hindi,Patrika Edufest,

देश-दुनिया में जहां इंडस्ट्री बदल रही है। वहीं एजुकेशन सेक्टर को भी इंडस्ट्री ओरिएंटेड बनाने के लिए यूनिवर्सिटीज की ओर से नए कोर्सेज डवलप किए जा रहे हैं। ऐसे कोर्स, जिससे किसी इंडस्ट्री की रिक्वायरमेंट्स पूरी हो सकें। एजुकेशन फील्ड के बदलते सिनेरियो को राजस्थान पत्रिका और ज्ञानविहार के संयुक्त तत्वावधान में वीटी रोड मानसरोवर स्थित मानसरोवर प्रदशर्नी स्थल मैदान पर चल रहे एजुकेशन एंड कॅरियर फेयर ‘एज्यूफेस्ट-२०१९’ में एजुकेशनिस्ट्स और सब्जेक्ट एक्सपट्र्स ने शुक्रवार को कुछ इसी तरह बयां किया। फेयर में जनरल कोर्सेज के अलावा नए फ्यूचरिस्टक थिंकिंग और न्यू डवलपमेंट कोर्सेज के बारे में जानकारियां उपलब्ध करवाई जा रही है।

फेस्ट के दूसरे दिन शुक्रवार को जयपुर सहित राजस्थान के कई शहरों के स्टूडेंट्स और पेरेंट्स ने विजिट कर अपनी हायर एजुकेशन के लिए काउंसलिंग ली, साथ ही फेयर में चल रही डिफरेंट एक्टिविटीज में पार्टिसिपेट किया। फेस्ट में एंट्री फ्री है। फेस्ट में पॉवर्ड बॉय वीआईटी भोपाल, कॉ स्पॉन्सर एसकेआईटी, टेक्निकल पाटर्नर विवेकानंद ग्लोबल यूनिवर्सिटी, इमर्जिंग कॅरियर पाटर्नर पूर्णिमा यूनिवर्सिटी, पाटर्नर परिष्कार कॉलेज, रेडियो पाटर्नर एफएम तडक़ा हैं।

Home / Education News / पत्रिका एज्यूफेस्ट-2019: स्टूडेंट्स ने कॅरियर ओरिएंटेड कोर्सेज की ली काउंसलिंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो