PGIMER Latest Update: प्रवेश परीक्षा के शेड्यूल में हुआ बदलाव, अब परीक्षा 14 से 22 जून तक होगी आयोजित

PGIMER Latest Update: पीजीआईएमईआर ने विभिन्न कोर्सों के लिए होने वाली प्रवेश परीक्षाओं के शेड्यूल में बदलाव किया है। अब ये परीक्षाएं 14 जून, 2020 को शुरू होगी और 22 जून, 2020 तक चलेगी।

By: Deovrat Singh

Published: 23 May 2020, 12:00 PM IST

PGIMER Latest Update: पीजीआईएमईआर ने विभिन्न कोर्सों के लिए होने वाली प्रवेश परीक्षाओं के शेड्यूल में बदलाव किया है। अब ये परीक्षाएं 14 जून, 2020 को शुरू होगी और 22 जून, 2020 तक चलेगी। प्रवेश परीक्षा एमडी/एमएस के साथ 14 जून को शुरू होगी। परीक्षा का समापन 22 जून को पीएचडी एंट्रेंस एग्जाम के साथ होगा यानी आखिरी एग्जाम पीएचडी एंट्रेंस एग्जाम होगा। छात्र पीजीआईएमईआर की ऑफिशल वेबसाइट pgimer.edu.in पर विस्तृत शेड्यूल देख सकते हैं। वैसे छात्रों की आसानी के लिए यहां भी पूरा शेड्यूल दिया गया है। देश में कोविड-19 लॉकडाउन की वजह से पीजीआईएमईआर की विभिन्न प्रवेश परीक्षा नहीं दे पाए छात्र सेशन जुलाई/सितंबर 2020 के लिए सीबीटी शेड्यूल देख सकते हैं।

PGIMER entrance exams 2020 शेड्यूल के लिए यहां क्लिक करें


काउंसलिंग कैसे और कब होगी, इसके बारे में अलग से अधिसूचना जारी की जाएगी। संबंधित परीक्षा के लिए जारी होने वाले ऐडमिट कार्ड में मॉर्निंग और इवनिंग शिफ्ट का टाइम लिखा होगा। छात्रों को अन्य किसी तरह के अपडेट्स के लिए नियमित रूप से वेबसाइट www.pgimer.edu.in को देखते रहें।

Deovrat Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned