script‘विमर्श 2019’ में मुख्य अतिथि होंगे प्रणब मुखर्जी | Pranav Mukherjee will be chief Guest in Vimarsh 2019 | Patrika News

‘विमर्श 2019’ में मुख्य अतिथि होंगे प्रणब मुखर्जी

locationजयपुरPublished: Feb 25, 2019 02:43:22 pm

दिल्ली विश्वविद्यालय में 26 फरवरी को होने वाले द्विवार्षिक ‘विमर्श 2019’ के चौथे सम्मेलन में देश के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करेंगे।

Education,delhi university,education news in hindi,top universities,top colleges,

education news in hindi, education, top colleges, top universities, delhi university

दिल्ली विश्वविद्यालय के नॉर्थ कैंपस स्थित वल्लभभाई पटेल चेस्ट इंस्टीट्यूट में 26 फरवरी को होने वाले द्विवार्षिक ‘विमर्श 2019’ के चौथे सम्मेलन में देश के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करेंगे। आयोजकों ने इस बात की जानकारी दी।

श्री गुरु गोबिंद सिंह कॉलेज ऑफ कॉमर्स, दिल्ली स्कूल ऑफ इकनॉमिक्स और पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री द्वारा संयुक्त रूप से ‘विमर्श 2019’ की मेजबानी की जाएगी।

‘विमर्श 2019’ में इस बार ‘भारत में व्यापारिक माहौल को नए मार्केट और वैल्यू नेटवर्क से पूरी तरह बदलने’ और ‘क्रांतिकारी और पूरे मार्केट पर कब्जा करने वाले नए-नए आविष्कारों और उद्यमिता’ जैसे विषयों पर विचार-विमर्श किया जाएगा।

‘विमर्श 2019’ के संयोजक डॉ. कवल गिल ने बताया, ‘विमर्श 2019 में दिल्ली यूनिवर्सिटी के वाइस चासंलर प्रोफेसर योगेश के. त्यागी, वरिष्ठ पत्रकार पंकज पचौरी और पीएचडीसीसीआई के वरिष्ठ उपाध्यक्ष डी. के. अग्रवाल कार्यक्रम की शोभा बढ़ाएंगे। इसके अलावा सम्मेलन में इंडस्ट्री की कई दिग्गज हस्तियां मौजूद रहेंगी। ये प्रभावशाली हस्तियां सम्मेलन में अपने महत्वपूर्ण विचारों को सभा में मौजूद गणमान्य व्यक्तियों से साझा करेंगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो