script

Rajasthan University: फीस डिपॉजिट की आज लास्ट डेट, 11 को निकलेगी ईवनिंग की लिस्ट

locationजयपुरPublished: Jul 09, 2019 11:14:13 am

Rajasthan University: महाराजा की चौथी लिस्ट के स्टूडेंट्स 10 जुलाई तक जमा करा सकेंगे फीस, चौथी लिस्ट के लिए फीस जमा कराने की लास्ट डेट के बाद बची हुई सीट्स के लिए ईवनिंग की लिस्ट ११ जुलाई को जारी की जाएगी।

jaipur

RU

Rajasthan University: कॉमर्स कॉलेज की ओर से पासकोर्स और ऑनर्स सब्जेक्ट्स के लिए जारी फोर्थ लिस्ट में शामिल स्टूडेंट्स मंगलवार तक फीस जमा करा सकेंगे। कॉलेज प्रिंसिपल प्रो. जेपी यादव ने बताया कि करीब-करीब एडमिशन प्रोसेस पूरा हो चुका है। चौथी लिस्ट के लिए फीस जमा कराने की लास्ट डेट के बाद बची हुई सीट्स के लिए ईवनिंग की लिस्ट 11 जुलाई को जारी की जाएगी। महाराजा कॉलेज की ओर से पासकोर्स और ऑनर्स सब्जेक्ट्स के लिए जारी चौथी लिस्ट में शामिल स्टूडेंट्स 10 जुलाई तक डॉक्यूमेंट्स वेरिफाई करवाकर ऑनलाइन फीस जमा करा सकेंगे।

रजिस्ट्रेशन शुरू
वहीं सोमवार से संघटक कॉलेजों में यूजी प्रोग्राम में एडमिशन लेने वाले स्टूडेंट्स के लिए हॉस्टल की एडमिशन प्रक्रिया शुरू की गई। कैंडिडेट्स 20 जुलाई तक ऑनलाइन अप्लाई कर सकेंगे। कॉलेज से फॉर्म की हार्डकॉपी और चालान को सत्यापित करा 23 जुलाई तक संबंधित कॉलेज में जमा करा सकेंगे। यूनिवर्सिटी के पीजी प्रोग्राम्स में एडमिशन के लिए चॉइस भरने की लास्ट डेट 10 जुलाई है। साथ ही 12 जुलाई तक संबंधित डिपार्टमेंट में फॉर्म की हार्डकॉपी जमा करा सकेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो