scriptपद्मावत पर राजस्थान में लहरी तलवारें तो यहां बसों को किया आग के हवाले | Padmavat Controversy: Protesters Set Buses on Fire - Swabhiman Rally | Patrika News

पद्मावत पर राजस्थान में लहरी तलवारें तो यहां बसों को किया आग के हवाले

locationचित्तौड़गढ़Published: Jan 22, 2018 09:37:00 am

Submitted by:

dinesh

महिलाएं हाथों में तलवार लेकर पैदल यात्रा करते हुए दुर्ग स्थित जौहर स्थल से पांच किमी दूर गांधीनगर स्थित जौहर भवन पहुंचीं…

Padmavat Controversy
चित्तौडगढ़़। फिल्म पद्मावत पर पूरी तरह बैन लगाने व संजय लीला भंसाली के विरोध में जौहर क्षत्राणी मंच और सर्वसमाज की महिलाओं ने रविवार को जौहर स्वाभिमान यात्रा निकाली। महिलाएं हाथों में तलवार लेकर पैदल यात्रा करते हुए दुर्ग स्थित जौहर स्थल से पांच किमी दूर गांधीनगर स्थित जौहर भवन पहुंचीं। महिलाओं ने राष्ट्रपति व प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर इच्छा मृत्यु की मांग करने का भी निर्णय लिया।
Padmavat Controversy
 

वहीं दूसरी ओर फिल्म ‘पद्मावत’ को लेकर पूरे देश में आक्रोश थमने का नाम नहीं ले रहा है। रविवार को भी देश के कई हिस्सों में विरोध-प्रदर्शन हुए। प्रदर्शनकारियों ने गुजरात में रविवार को 8 से अधिक बसें जला दीं तो यूपी के नोएडा स्थित डीएनडी फ्लाईओवर पर भी तोडफ़ोड़ और उत्पात मचाया। रांची में सिनेमाघर के बाहर प्रदर्शन हुए। मध्यप्रदेश में सोमवार को नेशनल और स्टेट हाईवे पर ***** जाम होगा।
यह भी पढ़ें
सब को रूला गया सुसाइड नोट में यह लिखकर गेनाराम! ‘पिताजी, हमें माफ करना, बुढ़ापे में आपकी सेवा नहीं कर सके’


गुजरात के अहमदाबाद, महेसाणा सहित कई हिस्सों में जगह-जगह आगजनी, प्रदर्शन व ***** जाम का दौर जारी रहा। अहमदाबाद में शनिवार रात निकोल स्थित थिएटर में फिल्म का ट्रेलर दिखाने की सूचना पर वहां आग लगा दी गई। वहीं उत्तर गुजरात में भीड़ ने आठ बसों को आग के हवाले कर दिया, जिसके चलते महेसाणा के 11 डिपो की 250 मार्गों और पाटण के आठ डिपो के 172 मार्गों की बसें बंद कर दी गईं।

उधर, सूरत के कतारगाम में भारी बवाल मचा। वडोदरा में भी प्रदर्शन हुए। प्रदर्शनकारियों ने नोएडा से दिल्ली जाने वाले फ्लाईओवर पर भी तोडफ़ोड़ की। इसके साथ ही दादरी में राष्ट्रीय राजमार्ग 91 पर भी लोगों के बवाल और आगजनी की खबर है। प्रदर्शनकारियों ने नोएडा-ग्रेटर नॉएडा एक्सप्रेस-वे को घंटो तक जाम रखा, जिससे कई किलोमीटर जाम लग गया। गाजियाबाद में प्रदर्शन और सिनेमाघर मालिकों को चेतावनी देने की खबर है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो