बैंकिंग सहायक सहित अन्य परीक्षाओं के परिणाम घोषित

Rajasthan Cooperative Bank Exam 2019: राजस्थान राज्य सहकारी बैंक ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर प्रबंधक, कंप्यूटर प्रोग्रामर और स्टेनो के पदों के लिए परीक्षा परिणाम घोषित किया है। राजस्थान सहकारी बोर्ड के ऑनलाइन परीक्षा बैकिंग सहायक के पद का परिणाम घोषित हुआ।

By: Jitendra Rangey

Published: 18 Feb 2020, 07:03 PM IST

Rajasthan Cooperative Bank Exam 2019: राजस्थान राज्य सहकारी बैंक ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर प्रबंधक, कंप्यूटर प्रोग्रामर और स्टेनो के पदों के लिए परीक्षा परिणाम घोषित किया है। राजस्थान सहकारी बोर्ड के ऑनलाइन परीक्षा बैकिंग सहायक के पद का परिणाम घोषित हुआ। परीक्षा 18 और 19 दिसम्बर 2019 को आयोजित की गई थी। राजस्थान राज्य सहकारी बैंक डाक परीक्षा के लिए उपस्थित होने वाले सभी उम्मीदवार राजस्थान राज्य सहकारी बैंक की आधिकारिक वेबसाइट- http: //rajcrb.rajasthan.gov.in पर उपलब्ध परिणाम की जांच कर सकते हैं।

राजस्थान सहकारी बैंक ने पहले इन पदों के लिए लिखित परीक्षा आयोजित की थी जिसमें बैंकिंग सहायक, प्रबंधक, कंप्यूटर प्रोग्रामर शामिल थे। इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग सेलेक्शन पर्सनेल (IBPS) ने इन पदों के लिए ऑनलाइन मोड में परीक्षा आयोजित की थी। राजस्थान राज्य सहकारी बैंक RSCB ने पहले अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर बैंकिंग सहायक, प्रबंधक, कंप्यूटर प्रोग्रामर और अन्य की भर्ती के लिए कुल 715 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किया थे। इन 715 पदों में से, बैंकिंग सहायक -553 पद आशुलिपिक - 3 पद, प्रबंधक (प्रबंधक शीर्ष बैंक / CCB) - 102 पद और कंप्यूटर प्रोग्रामर - 10 पद थे।


https://rajcrb.rajasthan.gov.in/

Show More
Jitendra Rangey
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned