कोरोना पर किस्से साझा करें, सरकार देगी इनाम

कोरोनो वायरस महामारी (Coronavirus outbreak) संकट के समय में छिपी हुई प्रतिभा को बाहर निकालने के लिए हरियाणा सरकार (Haryana government) ने प्रेरणादायक कहानियों को साझा करने वालों को नकद इनाम देने का निर्णय लिया है। कोविड संघर्ष सेनानी नाम से कोई भी किशोर, युवा या वरिष्ठ नागरिक वायरस के खिलाफ अपनी जंग को प्रेरणादायक कविता, गीत, कहानी, संदेश या भाषण के रूप में साझा कर सकता है।

Jamil Ahmed Khan

26 Mar 2020, 01:15 PM IST

कोरोनो वायरस महामारी (Coronavirus outbreak) संकट के समय में छिपी हुई प्रतिभा को बाहर निकालने के लिए हरियाणा सरकार (Haryana government) ने प्रेरणादायक कहानियों को साझा करने वालों को नकद इनाम देने का निर्णय लिया है। कोविड संघर्ष सेनानी नाम से कोई भी किशोर, युवा या वरिष्ठ नागरिक वायरस के खिलाफ अपनी जंग को प्रेरणादायक कविता, गीत, कहानी, संदेश या भाषण के रूप में साझा कर सकता है। एक सरकारी प्रवक्ता ने बुधवार को बताया कि प्रतिभागी अपने ऑडियो-वीडियो हरियाणा डॉट माइगोव डॉट इन पोर्टल पर अपलोड करेंगे। राज्य से प्रतिदिन 100 सर्वश्रेष्ठ प्रविष्टियों को 100 रुपए से 1,000 रुपए तक का नकद इनाम दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें : NEET PG Counselling Postpone 2020: नीट पीजी परीक्षा के लिए राउंड 1 काउंसलिंग स्थगित, पढ़ें पूरी डीटेल

उन्होंने कहा कि 112 सरकारी स्कूलों में 1.87 लाख से अधिक छात्र-छात्राओं की पढ़ाई जारी रखने के लिए, सभी शिक्षकों ने उच्च शिक्षा विभाग की वेबसाइट पर लेक्चर अपलोड करना शुरू कर दिया है। जिससे बच्चों की पढ़ाई सुचारु रूप से चल सके।

coronavirus Coronavirus Outbreak
जमील खान
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned