SRM University Amaravati दे रही है 200 स्कॉलरशिप्स

आर्थिक रूप से कमजोर 200 स्टूडेंट्स को एसआरएम यूनिवर्सिटी-एपी, अमरावती ने स्कॉलरशिप देने की घोषणा की है।

By:

Published: 07 Jun 2018, 01:16 PM IST

आर्थिक रूप से कमजोर 200 स्टूडेंट्स को एसआरएम यूनिवर्सिटी-एपी, अमरावती SRM University Amaravati ने स्कॉलरशिप देने की घोषणा की है। यह स्कॉलरशिप इंजीनियरिंग एंड स्कूल ऑफ लिब्रल आर्ट्स एं बेसिक साइंसेस प्रोग्राम scholarships for Engineering and School of Liberal Arts and Basic Sciences Programs के स्टूडेंट्स को दी जाएगी। जिन भी स्टूडेंट्स की पारिवारिक आमदनी ४ लाख रुपए से कम है और उन्हें १२वीं बोर्ड में ६० प्रतिशत या इससे ज्यादा अंक मिले हैं, वे इस स्कॉलरशिप के लिए आवेदन कर सकते हैं। स्कॉलरशिप में २५ से लेकर १०० प्रतिशत तक ट्यूशन, होस्टल और मैस फीस में छूट मिल सकती है। इस स्कॉलरशिप के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख १० जून है।

इसके अलावा वे इंजीनियरिंग स्टूडेंट्स जिनका इंट्रेस्ट बीबीए, बीकॉम, बीए और बीएससी प्रोग्राम्स में है, वे भी इन स्कॉलरशिप्स के लिए आवेदन कर सकते हैं। एडमिशन और स्कॉलरशिप के लिए एलिजिबिलिटी की डिटेल्स इंस्टीट्यूट की वेबसाइट http://srmap.edu.in/admissions/financial-aid/ पर दी गई है। एसआरएम यूनिवर्सिटी के अध्यक्ष डॉ. पी सत्यनारायणन ने कहा - हमारा मानना है कि हाई-क्वालिटी एजुकेशन High Quality education इसे डिजर्व करने वाले कैंडिडेट्स से पैसों की कमी के कारण दूर नहीं रहनी चाहिए। इन स्कॉलरशिप्स की मदद से आर्थिक रूप से कमजोर लेकिन डिजर्विंग कैंडिडेट्स को वर्ल्ड-क्लास एनवायर्नमेंट में हायर एजुकेशन लेने का अवसर मिलेगा।

यूनिवर्सिटी की ओर से जारी स्टेटमेंट में लिखा गया है कि एसआरएम एजुकेशनल मैथड व फिलॉसोफी, कैम्पस डिजाइन व इंफ्रास्ट्रक्चर, लर्निंग व लिविंग स्पेस, फैकल्टी रिक्रूटमेंट और लीडरशिप के मामले में विश्व के बेस्ट नामों से पार्टनशिप किए हुए है। यूनिवर्सिटी ने विश्व में से टॉप टैलेंट को फैकल्टी की पोस्ट के लिए आकर्षित किया है, ताकि वे यहां यंग माइंड्स को मोल्ड कर कल के लीडर्स बना सकें। एसआरएम यूनिवर्सिटी में इस समय एडमिशन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। यहां एडमिशन लेने या इससे जुड़ी हर जानकारी के लिए एसआरएम की आधिकारिक वेबसाइट http://srmap.edu.in/पर जाएं।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned