एसएससी जेई एडमिट कार्ड जारी, यहां से करें डाउनलोड

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर जूनियर इंजीनियर्स (सिविल, मैकेनिकल, इलेक्ट्रिकल, क्वांटिटी सर्वे एंड कॉन्ट्रैक्ट) परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है।

By: Jitendra Rangey

Published: 18 Mar 2020, 12:51 PM IST

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर जूनियर इंजीनियर्स (सिविल, मैकेनिकल, इलेक्ट्रिकल, क्वांटिटी सर्वे एंड कॉन्ट्रैक्ट) परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है।

अब तक, एसएससी ने उत्तर पश्चिमी क्षेत्र के लिए जेई एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। जिन उम्मीदवारों ने एसएससी जेई परीक्षा के लिए आवेदन किया है, वे एसएससी की क्षेत्रीय वेबसाइट पर जा सकते हैं।


SSC ने 30 मार्च से 2 अप्रैल, 2020 तक JE परीक्षा आयोजित करने का निर्णय लिया है।


उम्मीदवारों को नीचे दिए गए निर्देशों का पालन करने की सलाह दी जाती है:

उम्मीदवारों को यह ध्यान देने की आवश्यकता है कि परीक्षा में बैठते समय, उन्हें एक मूल फोटो पहचान पत्र ले जाना चाहिए जिसकी जन्मतिथि वही है जो प्रवेश पत्र में छपी है।
यदि मूल फोटो आधिकारिक पहचान पत्र में जन्म तिथि नहीं दी गई है, तो उम्मीदवार के पास उनके जन्म तिथि के प्रमाण के रूप में एक अतिरिक्त सरकारी मूल प्रमाण पत्र होना चाहिए।
यदि मूल फोटो पहचान पत्र / आधिकारिक प्रमाणपत्र में प्रमाण पत्र के रूप में जारी जन्म तिथि का उल्लेख किया गया है और जन्म तिथि मेल नहीं खाती है, तो उम्मीदवार को परीक्षा में उपस्थित होने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

एक बार एसएससी जेई एडमिट कार्ड 2020 को अन्य क्षेत्रीय वेबसाइटों पर जारी कर दिए जाने के बाद, उम्मीदवार नीचे दिए गए लिंक से ही प्राप्त कर सकते हैं। (उम्मीदवारों को सूची से अपनी क्षेत्रीय वेबसाइट पर जाना होगा)

एसएससी क्षेत्रीय वेबसाइटों की जांच करने के लिए यहां क्लिक करें


एसएससी जेई एडमिट कार्ड 2020 (उत्तर पश्चिमी क्षेत्र) डाउनलोड करें

Show More
Jitendra Rangey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned