TS Inter Result 2020: 15 जून तक जारी हो सकते हैं नतीजे, ऐसे करें चेक

TS Inter Result 2020: तेलंगाना इंटरमीडिएट बोर्ड 15 जून 2020 तक द्वितीय वर्ष के विद्यार्थियों के लिए बीआईई तेलंगाना इंटरमीडिएट परिणाम 2020 की घोषणा...

By: Deovrat Singh

Published: 03 Jun 2020, 10:35 AM IST

TS Inter Result 2020: तेलंगाना इंटरमीडिएट बोर्ड 15 जून 2020 तक द्वितीय वर्ष के विद्यार्थियों के लिए बीआईई तेलंगाना इंटरमीडिएट परिणाम 2020 की घोषणा करने की संभावना है। तेलंगाना द्वितीय इंटर के परिणाम 2020 को जून के दूसरे सप्ताह तक घोषित किया जाएगा। यह बोर्ड ऑफ इंटरमीडिएट एजुकेशन, तेलंगाना के करीबी सूत्रों द्वारा भी पुष्टि की गई है, जिसमें कहा गया है कि TSBIE परिणाम 15 जून 2020 तक घोषित किए जाएंगे। हर साल की तरह BIE Telangana Inter Result 2020 आधिकारिक वेबसाइट यानी tsbie.cgg पर ऑनलाइन घोषित किए जाएंगे। gov.in और results.cgg.gov.in। छात्र Telangana 2nd Year Inter Results 2020 को ऑनलाइन telangana12.jagranjosh.com वेबसाइट के माध्यम से भी देख सकेंगे। परिणाम तिथि तक, छात्र नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके परिणाम अलर्ट और ईमेल के माध्यम से अपडेट प्राप्त करने के लिए पंजीकरण कर सकते हैं:

छात्रों की संख्या
राज्य के शिक्षा मंत्री द्वारा साझा किए गए विवरण के अनुसार, कुल 9.65 लाख छात्रों ने टीएसबीईई इंटरमीडिएट परीक्षा 2020 के लिए 1 और 2 वर्ष दोनों परीक्षाओं में संयुक्त रूप से पंजीकरण किया है। कुल संख्या में से, पहले वर्ष के लिए ४. lakh० लाख छात्र और दूसरे वर्ष के लिए ४. for५ लाख छात्र उपस्थित हुए। 15 जून तक, TSBIE ने TS 2nd Year Inter Results 2020 घोषित करने की योजना बनाई। TS Inter Board Exam मार्च के महीने में राज्य भर के 1339 परीक्षा केंद्रों पर आयोजित किया गया था। 25,550 पर्यवेक्षकों द्वारा परीक्षा का कड़ाई से पर्यवेक्षण किया गया।

परिणाम घोषणा ऑनलाइन, मार्कशीट वितरण बाद में
कोरोनावायरस महामारी के कारण मौजूदा स्थिति को ध्यान में रखते हुए, TSBIE ने केवल आधिकारिक वेबसाइट और अन्य डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म के माध्यम से केवल द्वितीय वर्ष के छात्रों के लिए तेलंगाना इंटरमीडिएट परिणाम 2020 घोषित करने की योजना बनाई है। इसके अलावा, बोर्ड को कोरोनोवायरस संक्रमण के जोखिम के जोखिम को कम करने के लिए बाद की तारीख में छात्रों के बीच मार्कशीट और परिणाम प्रमाण पत्र की भौतिक प्रतियां वितरित करने की संभावना है। TSBIE 2nd Inter Result 2020 की घोषणा तेलंगाना बोर्ड द्वारा केवल tsbie.cgg.gov.in और results.cgg.gov.in के माध्यम से ऑनलाइन की जाएगी। राज्य सरकार द्वारा विकसित Fol टी ऐप फोलियो ’मोबाइल एप्लिकेशन के माध्यम से छात्र तेलंगाना द्वितीय वर्ष के इंटर रिजल्ट 2020 तक भी पहुंच सकेंगे। टीएस इंटर रिजल्ट 2020 तक आसान पहुंच सुनिश्चित करने के लिए, बोर्ड छात्रों को परिणाम प्रदान करने के लिए jagranjosh.com जैसी विश्वसनीय शिक्षा वेबसाइटों को अधिकृत करेगा। इसलिए, छात्रों को सलाह दी जाती है कि वे telangana12.jagranjosh.com पर जाएं और परिणाम अलर्ट के लिए पंजीकरण करें।

Deovrat Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned