scriptओवैसी का योगी और मोदी पर बड़ा हमला | Owaisi asked will amount to Ayodhya Mansarowar pilgrimsbe stopped | Patrika News

ओवैसी का योगी और मोदी पर बड़ा हमला

locationलखनऊPublished: Jan 17, 2018 02:55:58 pm

Submitted by:

Ashish Pandey

पूछा- अयोध्या, काशी, मथुरा, मानसरोवर यात्रियों को पैसा देना बंद करोगे?
 

owaisi

Asaduddin-Owaisi

लखनऊ. एआईएमआईएम के असदुद्दीन ओवैसी ने उत्तर प्रदेश की योगी और केंद्र की मोदी सरकार, बीजेपी और आरएसएस पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कुल छह ट्वीट कर बीजेपी और आरएसएस पर निशाना साधते हुए पूछा है कि क्या बीजेपी योगी आदित्यनाथ सरकार को अयोध्या, काशी, मथुरा के तीर्थ यात्रियों पर 800 करोड़ रुपए खर्च करने से रोकेगी?
इसे 700 करोड़ की सब्सिडी बताकर मामले को संवेदनशील बनाना चाहती है

एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने हज सब्सिडी खत्म करने और इसे तुष्टीकरण की सब्सिडी कहने पर नाराजगी व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि पिछले साल 2017 में मात्र 200 करोड़ रुपए हज सब्सिडी दी गई लेकिन मोदी सरकार इसे 700 करोड़ की सब्सिडी बताकर मामले को संवेदनशील बनाना चाहती है।
एआईएमआईएम के अध्यक्ष ने कहा कि वो लंबे समय से हज सब्सिडी खत्म करने और उसका पैसा मुस्लिम लड़कियों की पढ़ाई पर खर्च करने की वकालत करते रहे हैं। वे यहीं नहीं रूके उन्होंने एक के बाद एक कुल छह ट्वीट कर बीजेपी और आरएसएस पर निशाना साधते हुए पूछा क्या बीजेपी योगी आदित्यनाथ सरकार को अयोध्या, काशी, मथुरा के तीर्थयात्रियों पर 800 करोड़ रुपए खर्च करने से रोकेगी?
क्या यह वोट के लिए तुष्टिकरण नहीं है?

उन्होंने यह भी पूछा कि क्या मानसरोवर यात्रा पर जाने वाले तीर्थयात्री को मिलने वाले डेढ़ लाख रुपए रोक दिए जाएंगे? दूसरे ट्वीट में उन्होंने पूछा है कि बीजेपी की हरियाणा सरकार ने डेरा सच्चा सौदा समिति को एक करोड़ रुपए क्यों दिए? क्या यह वोट के लिए तुष्टिकरण नहीं है?
बोले सिंहस्थ महाकुंभ के लिए 100 करोड़ क्यों?

उन्होंने मध्य प्रदेश और कर्नाटक की कांग्रेस सरकार पर भी जमकर हमला बोला। एआईएमआईएम के अध्यक्ष ने पूछा कि मोदी सरकार ने मध्य प्रदेश सरकार को सिंहस्थ महाकुंभ के लिए क्यों 100 करोड़ रुपए दिए और मध्य प्रदेश सरकार ने उस पर 3400 करोड़ रुपए क्यों खर्च किए? क्या यह तुष्टिकरण नहीं है?
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो