scriptUP Board 2018 : यूपी बोर्ड कक्षा 10वीं परीक्षा टाईम टेबल जारी : यहाँ से डाउनलोड करें | upmsp board declared up board 2018 time table on upmsp | Patrika News

UP Board 2018 : यूपी बोर्ड कक्षा 10वीं परीक्षा टाईम टेबल जारी : यहाँ से डाउनलोड करें

Published: Jan 13, 2018 02:06:10 pm

Submitted by:

Deovrat Singh

UP Board 2018 : उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (upmsp) ने हाई स्कूल परीक्षा का टाईम टेबल आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दिया है।

up board 2018 time table

up board 2018 time table

UP Board 2018 : उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (upmsp) ने हाई स्कूल परीक्षा का टाईम टेबल आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दिया है। upmsp high school (कक्षा 10) के छात्रों के लिए परीक्षा 6 फरवरी, 2018 से शुरू होगी।
बोर्ड परीक्षा के टाईम टेबल के बारे में इंटरनेट पर बहुत सी फर्जी ख़बरों और सूचियों के बाद आखिर UPMSP बोर्ड ने छात्रों के लिए up board date sheet 2018 की तारीख जारी कर दी है -जो आधिकारिक वेबसाइट upmsp.edu.in पर देखि जा सकती है।
Click here for UPMSP High School Exam date sheet 2018 PDF


वार्षिक बोर्ड परीक्षा के लिए उपस्थित होने वाले छात्रों द्वारा यूपीएमएसपी बोर्ड के आधिकारिक पोर्टल पर UPMSP बोर्ड की परीक्षा की समय सारिणी की जांच की जा सकती हैं – upmsp.edu.in
यह भी पढ़ें : TS TRANSCO – जूनियर लाइनमैन के 1100 पदों पर भर्ती, करें आवेदन

upmsp high school बोर्ड परीक्षा की time table के बारे में आधिकारिक सूचना यूपीएमएसपी बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है।
जैसा कि Date Sheet अब आधिकारिक तौर पर यूपीएमएसपी बोर्ड द्वारा जारी किया जाता है, छात्र इसे यूपीएमएपी बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट- upmsp.edu.in पर डाउनलोड कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें : उत्तरी रेलवे में अपरेंटिस के 3162 पदों पर भर्ती, करें आवेदन

परीक्षा देने वाले सभी विद्यार्थियों को सलाह दी जाती है कि वे आगे के संदर्भ के लिए अपनी यूपीएमएसपी बोर्ड परीक्षा टाईम टेबल को ध्यान से देखें। upmsp बोर्ड परीक्षा के लिए उपस्थित होने वाले छात्रों को यूपीएमएसपी शिक्षा बोर्ड द्वारा निर्धारित पाठ्य पुस्तकों के महत्वपूर्ण विषयों का अच्छे से अध्ययन करना चाहिए।
यह भी पढ़ें : CSIR-CIMFRतकनीशियन ग्रेड -II के 18 पदों पर वैकेंसी, करें आवेदन

upmsp board की परीक्षा आम तौर पर फरवरी-मार्च महीने में आयोजित की जाती है। यूपीएमएसपी बोर्ड परीक्षा के परिणाम मई-जून महीने में घोषित किए गए हैं।किसी भी प्रकार की जानकारी के लिए विभाग की वेबसाइट पर अपडेट जरूर देखते रहें। यूपी बोर्ड की वेबसाइट upmsp पर अपडेट और सभी जानकारियों के लिए तथ्यात्मक है
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो